Friday, Apr 26 2024 | Time 03:46 Hrs(IST)
image
भारत


वायनाड में लोगों का प्यार देखकर राहुल गदगद

वायनाड में लोगों का प्यार देखकर राहुल गदगद

नयी दिल्ली, 04 अप्रैल (वार्ता) केरल की वायनाड लोकसभा सीट से गुरुवार को नामांकन करने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि इस संसदीय क्षेत्र में लोगों का अपार प्यार और स्नेह देखकर वह गदगद हैं।

श्री गांधी ने ट्वीट कर कहा “केरल की वायनाड सीट से लोकसभा उम्मीदवार के रूप में आज नामांकन किया। वहां लोगों का प्यार और स्नेह देखकर गदगद हूं। आपके समर्थन और गर्मजोशी से स्वागत के लिए धन्यवाद।”

इस दौरान श्री गांधी ने रोड शो भी किया जिसमें एक दुर्घटना में एक पत्रकार घायल हो गया था। उन्होंने पत्रकार के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की और कहा “रोड शो के दौरान हुई दुर्घटना में घायल पत्रकार के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”

श्री गांधी उत्तर प्रदेश में अमेठी की अपनी परंपरागत सीट के साथ ही इस बार वायनाड से भी चुनाव लड़ रहे हैं। वायनाड में उनके नामांकन के समय लोगों ने जो उत्साह दिखाया श्री गांधी उससे बहुत गदगद हैं। इस दौरान उनके साथ उनकी बहिन तथा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद थी।

श्रीमती वाड्रा ने भी ट्वीट कर वायनाड के लोगों से श्री गांधी को जिताने की अपील की और उन्हें भरोसा दिलाया कि उनका भाई साहसी इंसान है और वह लोगों की भावनाओं पर खरा उतरेंगे।

 

More News
युवा कांग्रेस का 'इंडिया 300, भाजपा 150' अभियान शुरु

युवा कांग्रेस का 'इंडिया 300, भाजपा 150' अभियान शुरु

25 Apr 2024 | 10:21 PM

नयी दिल्ली, 25 अप्रैल (वार्ता) युवा कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में चुनावी माहौल बनाने के लिए 'इंडिया 300, भाजपा 150' डिजिटल अभियान शुरू किया है।

see more..
मोदी ने जियोर्जियो को स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं दी

मोदी ने जियोर्जियो को स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं दी

25 Apr 2024 | 10:17 PM

नयी दिल्ली, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी से टेलीफोन पर बात की और इटली के स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं दीं।

see more..
द्रौपदी भारत की महानायिका है: डॉ मानसिंह

द्रौपदी भारत की महानायिका है: डॉ मानसिंह

25 Apr 2024 | 9:34 PM

नयी दिल्ली, 25 अप्रैल (वार्ता) राज्यसभा सांसद डॉ. सोनल मानसिंह ने कहा कि द्रौपदी 'भारत की महानायिका' हैं। उनका व्यक्तित्व बहुत ही विविधता से भरा है। एक तरफ उनमें दृढ़संकल्प है, अग्नि का तेज है, स्वाभिमान है, तो करुणा भी है।

see more..
image