Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:10 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


उड़ीसा कार्यक्रम के लिए बस्तर में कुछ देर रूकेंगे राहुल गांधी और भूपेश बघेल

उड़ीसा कार्यक्रम के लिए बस्तर में कुछ देर रूकेंगे राहुल गांधी और भूपेश बघेल

जगदलपुर, 05 फरवरी (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कल सुबह जगदलपुर पहुंचेंगे। हवाई अड्डे में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद सीधे उड़ीसा के लिए रवाना हो जाएंगे। इस दौरे को लेकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रवास को देखते हुए हवाई अड्डे को पूरी तरह से छावनी में तब्दील कर दिया गया है। अधिकारियों का कहना है कि श्री गांधी प्लेन से जगदलपुर हवाई अड्डा में उतरेंगे, जहां कुछ देर कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद हेलीकॉप्टर से उड़ीसा के लिए रवाना हो जाएंगे। उड़ीसा में सभा को संबोधित करने के बाद वहां से करीब दो बजे के लगभग जगदलपुर वापस पहुंचेंगे। जहां दोबारा कार्यकर्ताओं से चर्चा करने के बाद वापस विमान से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार श्री बघेल 6 फरवरी को रायपुर से सुबह 8.50 बजे हेलीकॉप्टर द्वारा रवाना होकर 9.50 बजे जगदलपुर आएंगे। वे 11.10 बजे ओडिसा के कालाहांडी जिले के भवानीपटना जाएंगे और वहां स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होने के बाद दोपहर 2.15 बजे वापस जगदलपुर आएंगे और यहां से दोपहर 2.45 बजे जांजगीर-चांपा के लिए रवाना होंगे।

करीम बघेल

वार्ता

image