Friday, Mar 29 2024 | Time 16:38 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


राहुल गांधी की उत्तराखंड की सभी जनसभाएं फ्लॉप: त्रिवेंद्र

राहुल गांधी की उत्तराखंड की सभी जनसभाएं फ्लॉप: त्रिवेंद्र

देहरादून, 06 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शनिवार को राज्य के अल्मोड़ा और श्रीनगर (पौड़ी) में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जनसभाओं को फ्लॉप करार दिया और कहा कि भारतीय जनता पार्टी राज्य की सभी पांचों लोकसभा सीटों पर एक बार फिर से बहुमत से जीतेगी।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राज्य की सभी पांचों लोकसभा सीट बहुमत से एक बार फिर से जीतने का दावा किया है। उन्होंने शनिवार को राज्य के अल्मोड़ा और श्रीनगर (पौड़ी) में कांग्रेस की जनसभाओं को फ्लॉप करार दिया।

शनिवार को एक होटल में संवाददाताओं से बातचीत में श्री त्रिवेंद्र ने कहा कि निवर्तमान पौड़ी क्षेत्र के सांसद भुवन चंद खंडूरी पिछले ढाई वर्ष से अस्वस्थ हैं, इसलिये वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)का प्रचार करने जा पाए। उन्होंने स्पष्ट किया कि अस्वस्थ होने के कारण वह अपने क्षेत्र में भी नहीं जा पाए।

उन्होंने कांग्रेस पर सेना को हतोत्साहित करने का आरोप लगाते हुये कहा कि समझ नहीं आता कांग्रेस ऐसी बातें क्यों कर रही है।

श्री त्रिवेंद्र ने कहा कि राज्य में डबल नहीं, वरन ट्रिपल इंजन की सरकार है। यही कारण है कि राज्य के विकास के लिए नई रेल लाइन, भारत माला योजना के अंतर्गत आल वेदर रॉड, उच्च स्तरीय केंद्रीय शिक्षण संस्थान खोले गए हैं।

 

More News
माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

29 Mar 2024 | 3:29 PM

अगरतला 29 मार्च (वार्ता) त्रिपुरा में विपक्षी मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने शुक्रवार को पश्चिम त्रिपुरा संसदीय क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर डॉ. विशाल कुमार के खिलाफ चुनाव आयोग (ईसीआई) का रुख किया और उन पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार व पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव का नामांकन पत्र स्वीकार करते समय चुनाव नियमों के उल्लंघन करने का आरोप लगाया।

see more..
किशन रेड्डी को लोस चुनाव में राजग के 370 से 400 सीटें हासिल का भरोसा

किशन रेड्डी को लोस चुनाव में राजग के 370 से 400 सीटें हासिल का भरोसा

29 Mar 2024 | 3:32 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष जी. किशन रेड्डी ने विश्वास जताया है कि पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के साथ साझीदारी में 370 और 400 सीटें हासिल करेगी।

see more..
image