Thursday, Apr 25 2024 | Time 01:43 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


राहुल गांधी सेना को हतोत्साहित कर रहे हैं - शिवराज

राहुल गांधी सेना को हतोत्साहित कर रहे हैं - शिवराज

भोपाल, 23 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर आज जमकर निशाना साधा और आरोप लगाया कि वे सेना को हतोत्साहित कर रहे हैं। सेना का अपमान देश बर्दाश्त नहीं करेगा।

श्री चौहान ने यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश कार्यालय में डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उनके जीवनवृत्त पर केन्द्रित प्रदर्शनी का उद्घाटन किया। इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता श्री चौहान ने पत्रकारों से कहा कि श्री गांधी को भारत की सेना के हौंसले पर सवाल खड़े नहीं करना चाहिए।

श्री चौहान ने चीन सीमा पर हाल के विवाद के परिप्रेक्ष्य में कहा कि जब जब भी ऐसी परिस्थितियां देश में बनी हैं, पूरा देश एक साथ उठकर खड़ा हो जाता है। भाजपा भी कांग्रेस की सरकार के साथ खड़ी रहती थी। लेकिन अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष को इस समय भी घटिया राजनीति याद आ रही है। इस समय जब निशाने पर चीन होना चाहिए, तब उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा कोई और दिखायी नहीं देता है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि क्या ये नेता कहलाने के लायक भी हैं। वे हमारी सेना और सैनिकों का मनोबल गिराने के साथ ही अपमान कर रहे हैं। देश की जनता यह अपमान बर्दाश्त नहीं करेगी।

भारत की चीन सीमा पर हाल में देश के 20 सैनिक शहीद हुए हैं। चीन मामले को लेकर कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर हमले बोले हैं और श्री गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर तीखा वक्तव्य भी दिया है।

बघेल प्रशांत

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image