Tuesday, Apr 23 2024 | Time 15:49 Hrs(IST)
image
राज्य


राहुल गांधी आज भोपाल में, करेंगे चुनावी शंखनाद

राहुल गांधी आज भोपाल में, करेंगे चुनावी शंखनाद

भोपाल, 17 सितंबर (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में करीब 15 किलोमीटर लंबे रोड शो के बाद प्रदेश भर के पार्टी कार्यकर्ताओं से संवाद के माध्यम से आगामी विधानसभा चुनाव के पहले पार्टी की तैयारियों का शंखनाद करेंगे।

प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने बताया कि भेल दशहरा मैदान में कार्यक्रम की पूरी तैयारी हो गई है। श्री गांधी यहां प्रदेश, जिले, ब्लॉक, वार्ड स्तर तक के कार्यकर्ताओं से आपसी संवाद करेंगे। इसमें वे अपनी बात भी कहेंगे और पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं की बात भी सुनेंगे।

सुश्री ओझा ने बताया कि श्री गांधी की आज करीब एक बजे शुरू होने वाली रैली शाम लगभग चार बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेगी। यहां शाम चार बजे से साढ़े पांच बजे तक श्री गांधी पदाधिकारियों से संवाद करेंगे। संवाद कार्यक्रम में शामिल होने के लिए करीब 15 हजार पदाधिकारियों को आमंत्रित किया गया है। इसके अलावा श्री गांधी की रैली में लगभग दो लाख लोगों के आने की संभावना है।

प्रदेश कांग्रेस के सूत्रों के अनुसार श्री गांधी की रैली में भीड़ के लिए जिले के नेताओं को टारगेट दिए गए हैं। इसमें विधानसभा चुनाव के लिए टिकट के दावेदारों भी अपने समर्थकों के साथ दम दिखाने का प्रयास करेंगे।

रोड शो के पूरे रास्ते को कांग्रेस नेताओं ने बैनर-पोस्टर से पाट दिया है। जगह-जगह कांग्रेस के झंडे लगे हैं। कुछ पोस्टरों में मानसरोवर के फोटो के साथ श्री गांधी को शिव भक्त भी लिखा गया है।

श्री गांधी का रोड शो स्थानीय विमानतल से शुरू होकर लालघाटी, वीआईपी गेस्ट हाउस, राॅयल मार्केट, सदर मंजिल, मोती मस्जिद क्रासिंग, कमला पार्क, पाॅलिटेक्निक चौराहा, बाणगंगा, रोशनपुरा चौराहा, न्यूमार्केट, नानके पेट्रोल पंप, प्रदेश कांग्रेस कार्यालय, बोर्ड आॅफिस चौराहा, चेतक ब्रिज होते हुए भेल दशहरा मैदान पहुंचेगा।

कार्यक्रम समाप्ति के बाद श्री गांधी वीआईपी रोड होते हुए स्टेट हेंगर जाएंगे।

श्री गांधी की पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद यह यहां की पहली यात्रा है।

गरिमा

वार्ता

More News

योगी ने कुंवर सर्वेश सिंह के घर जाकर दी श्रद्धांजलि

23 Apr 2024 | 3:40 PM

मुरादाबाद, 23 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को मुरादाबाद में भाजपा के प्रत्याशी रहे कुंवर सर्वेश कुमार सिंह के घर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान मुख्यमंत्री ने उनकी तस्वीर पर पुष्प भी अर्पित किए। साथ ही उनके परिजनों को सांत्वना भी दी।

see more..
देश में आतंकवाद का हुआ सफाया, विकास कार्य चरम पर: योगी

देश में आतंकवाद का हुआ सफाया, विकास कार्य चरम पर: योगी

23 Apr 2024 | 3:35 PM

अमरोहा, 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने न केवल आतंकवाद का सफ़ाया कर दिया बल्कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा कर आतंकवाद को घुटने टेकने के लिए मज़बूर कर दिया।

see more..
image