Friday, Jul 19 2019 | Time 01:48 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • तुर्की में बाढ़ से सात लोग लापता, 69 लोगों को बचाया गया
  • हवाई हमले में आईएस के छह आतंकवादी की मौत
India


राफेल मामले में मोदी को बदनाम कर रहे हैं राहुल: जावडेकर

राफेल मामले में मोदी को बदनाम कर रहे हैं राहुल: जावडेकर

नयी दिल्ली, 15 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को कहा कि राफेल को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर उच्चतम न्यायालय के स्पष्टीकरण के साथ साबित हो गया है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम करने के लिए सोच-समझ कर बदमाशी कर रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष को यह झूठ बोलने के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए।
भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि श्री गांधी रोज़ झूठ बोलते हैं। उच्चतम न्यायालय ने आज उनके एक झूठ का पर्दाफाश किया है। गत सप्ताह सर्वोच्च अदालत में राफेल के सौदे से जुड़े कागजों को साक्ष्य के रूप में स्वीकार करने के बारे में निर्णय लिया था लेकिन श्री गांधी ने अमेठी में नामांकन के समय बयान दिया कि उच्चतम न्यायालय ने स्वीकार कर लिया है कि राफेल सौदे में भ्रष्टाचार हुआ है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 30 हजार करोड़ रुपये अनिल अंबानी को दे दिए हैं।
श्री जावड़ेकर ने कहा कि उच्चतम न्यायालय ने आज कहा कि उसने यह बात किसी भी मौके पर नहीं कही है। अदालत ने केवल कागजातों की ग्राह्यता पर विचार किया था। उन्होंने कहा कि सर्वोच्च अदालत की इस टिप्पणी से साफ़ हो गया है कि श्री गांधी जान-बूझकर प्रधानमंत्री को बदनाम करने की सोची-समझी साजिश के तहत बदमाशी कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि उच्चतम न्यायालय ने श्री गांधी से 22 अप्रैल तक जवाब मांगा है लेकिन देश आज ही उनसे जवाब मांग रहा है। श्री गांधी को अपने झूठ के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि श्री गांधी ने सबसे बड़ी गलती यह की है कि उन्होंने उच्चतम न्यायालय के कंधे पर रखकर बंदूक चलायी है। इस हरकत से श्री गांधी की ओछी राजनीति पूरी तरह से बेनकाब हो गयी है।
सचिन.श्रवण
वार्ता

More News
दिल्ली में मौसम हुआ सुहाना

दिल्ली में मौसम हुआ सुहाना

18 Jul 2019 | 10:47 PM

नयी दिल्ली 18 जुलाई (वार्ता) राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में गुरुवार हल्की बारिश और बादल छाये रहने के साथ मौसम सुहाना रहा तथा अधिकम तापमान 30.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो मौसम के हिसाब से पांच डिग्री सेल्सियस कम है।

see more..
कर्नाटक में धनबल, बाहुबल से लोकतंत्र का चीर हरण : कांग्रेस

कर्नाटक में धनबल, बाहुबल से लोकतंत्र का चीर हरण : कांग्रेस

18 Jul 2019 | 9:47 PM

नयी दिल्ली 18 जुलाई (वार्ता) कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी कर्नाटक में लोकतंत्र का चीर हरण हो रहा है और भाजपा के नेता वहाँ चुनी हुई तथा बहुमत की सरकार को धनबल, बाहुबल तथा सत्ता बल के आधार पर गिराने का प्रयास किया जा रहा है।

see more..
पत्रकारों के प्रवेश पर रोक को लेकर वित्त मंत्रालय से जवाब तलब

पत्रकारों के प्रवेश पर रोक को लेकर वित्त मंत्रालय से जवाब तलब

18 Jul 2019 | 10:21 PM

नयी दिल्ली, 18 जुलाई (वार्ता) भारतीय प्रेस परिषद (पीसीआई) के अध्यक्ष न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) चंद्रमौली कुमार प्रसाद ने नॉर्थ ब्लॉक में मीडिया कर्मियों के प्रवेश पर प्रतिबंध की शिकायत पर वित्त मंत्रालय से जवाब तलब किया है।

see more..
दिल्ली कांग्रेस के तीन नये प्रवक्ता नियुक्त

दिल्ली कांग्रेस के तीन नये प्रवक्ता नियुक्त

18 Jul 2019 | 8:35 PM

नयी दिल्ली,18 जुलाई(वार्ता) दिल्ली कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष शीला दीक्षित ने गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस के लिए तीन नये प्रवक्ता नियुक्त किए जाने की घोषणा की ।

see more..
image