Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:16 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


राहुल चुनावी वादों को लेकर लोगो को कर रहे हैं गुमराह-रमन

राहुल चुनावी वादों को लेकर लोगो को कर रहे हैं गुमराह-रमन

रायपुर 01 अप्रैल(वार्ता)भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर चुनावी वादों को लेकर मतदाताओं को गुमराह करने का आरोप लगाया है।

डा.सिंह ने आज श्री गांधी के एक साक्षात्कार के वीडियों को पोस्ट कर ट्वीट कर यह आरोप लगाते हुए कहा कि..कितना झूठ बोलेंगे राहुल गांधी जी ! आप छत्तीसगढ़ आईए और "विज्ञापनों के झूठ" से बाहर आकर "सत्य का ज्ञान" कीजिए।शराबबंदी,एक लाख रोजगार ,2500 रु बेरोजगारी भत्ता ,2500 रु. धान का समर्थन मूल्य,-वृद्धा पेंशन समेत अन्य वादे। अब तक 36 में से एक वादा भी पूरा नहीं कर पाई छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार..।

श्री गांधी के जिस वीडियो साक्षात्कार को डा.सिंह ने पोस्ट किया हैं उसमें वह कह रहे हैं कि..हमने छत्तीसगढ़,राजस्थान,मध्यप्रदेश में स्पष्ट किया था कि हम जो वादे करेंगे ,उन वादो को पूरा करके दिखायेंगे,ये वादे खोखले नही होंगे..।हम पचास चीजे नही बोलेंगे।किसान का कर्जा छत्तीसगढ़ में छह घंटे में माफ कर दिया।इसी तर्ज पर असम में घोषणा पत्र को हमने जनता की राय लेकर तैयार किया है,उसे पूरा करेंगे..।

दरअसल असम में कांग्रेस को जीत दिलाने की जिम्मेदारी पार्टी ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को सौंपी है।उनकी टीम ने वहां छत्तीसगढ़ में भूपेश सरकार की उपलब्धियों का जोरशोर से प्रचार किया है।डा.सिंह इसका जवाब देने असम में कुछ चुनावी सभाएं भी कर चुके है।सोशल मीडिया पर भी वह लगातार असम चुनाव को लेकर सक्रिय है।

साहू

वार्ता

image