Friday, Apr 19 2024 | Time 13:47 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


राफ़ेल मामले में राहुल भ्रम फैला रहें हैं-पात्रा

राफ़ेल मामले में राहुल भ्रम फैला रहें हैं-पात्रा

इंदौर 16 नवंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुये कहा कि श्री गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ लगातार अपशब्दों का प्रयोग कर, राफ़ेल मामले में भ्रम फैला रहें हैं।

श्री पात्रा यहां पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि देश जानता हैं श्री गांधी और उनकी माताजी (श्रीमती सोनिया गांधी) दोनों चुनावी रफ्तार में बैलगाड़ी पर सवार होकर विकास के दावे कर रहें हैं।

उन्होंने अयोध्या राम मंदिर विवाद के प्रश्न पर कहा कि इस मुद्दे पर उत्तर देना उनके अधिकार क्षेत्र में नहीं हैं। उन्होंने कहा इस पर फैसला सदन (लोकसभा) को करना हैं।

उन्होंने नोटबंदी से देश को हुये नुकसान के प्रश्न का उत्तर देते हुये कहा कि नोटबंदी से देश में किसी आम नागरिक को नुकसान नही हुआ। उन्होंने शायद गांधी परिवार को नोटबंदी से नुकसान हुआ हो।

उन्होंने वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी), बेरोजगारी और केंद्र सरकार पर लग रहे तमाम आरोपो पर सफाई देते हुये आरोपो को बेबुनियाद करार दिया। उन्होंने कहा यदि इन आरोपो में सच्चाई होती तो हमे गुजरात विधानसभा चुनाव में व्यावसायिक नगरी सूरत में अपार जनसमर्थन नही मिलता।

उन्होंने मध्यप्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ के महिला प्रत्याशियों के सम्बंध में दिए गए बयान पर श्रीनाथ को घेरते हुये कहा कि कांग्रेस की महिला विरोधी मानसिकता उजागर हो गयी हैं।

सं नाग

वार्ता

image