Friday, Mar 29 2024 | Time 18:01 Hrs(IST)
image
States


राहुल के अध्यक्ष बनने पर देश को कांग्रेस से मुक्त करना होगा और आसान :योगी

राहुल के अध्यक्ष बनने पर देश को कांग्रेस से मुक्त करना होगा और आसान :योगी

लखनऊ 20 नवम्बर (वार्ता) राहुल गांधी के कांग्रेस का अध्यक्ष बनने की चल रही चर्चाओं के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कहा कि उनके पद संभालने के बाद देश को कांग्रेस से मुक्त करने में और आसानी हो जायेगी।
श्री योगी ने यहां एक समाचार चैनल के कार्यक्रम में कहा कि सुनाई पड़ रहा है कि श्री गांधी को कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया जा रहा है। उनके कांग्र्रेस का अध्यक्ष बनाये जाने के पहले ही वह अपनी शुभकामनाएं देते हैं, लेकिन यह भी तय है कि उनके अध्यक्ष बनते ही चुनौतियां समाप्त हो जायेंगी और देश को कांग्रेस से मुक्ति दिलाने में काफी आसानी हो जायेगी।
उन्होंने कहा कि संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार के दौरान रामसेतु को तोड़ने के संबंध में राम और रावण के अस्तित्व पर ही सवाल उठाया गया था। राम और रावण के अस्तित्व पर सवाल उठाने वाले अब गुजरात चुनाव में मंदिर -मंदिर भटक रहे हैं। अच्छा है, राहुल गांधी को मंदिरों में ही जाने से शायद सदबुद्धि आ जाये। उन्हें तो मंदिरों में बैठना भी नहीं आता। विश्वनाथ मंदिर वाराणसी में उनके बैठने के तरीके को लेकर पुजारी को टोकना पड़ा था।
नरेन्द्र प्रदीप
चौरसिया
वार्ता

More News
बाबा विश्वनाथ की कृपा से आज हमें न्याय मिला : अलका राय

बाबा विश्वनाथ की कृपा से आज हमें न्याय मिला : अलका राय

29 Mar 2024 | 5:40 PM

वाराणसी 29 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिवंगत विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय ने माफिया सरगना और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये कहा कि बाबा विश्वनाथ ने 19 साल बाद उनके परिवार की अर्जी स्वीकार की है और वास्तव में आज का दिन परिवार के लिये होली के पर्व के समान है।

see more..
image