Friday, Mar 29 2024 | Time 17:31 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राहुल,प्रियंका दिमागी रूप से बीमार- निषाद

राहुल,प्रियंका  दिमागी रूप से बीमार- निषाद

हमीरपुर 12 जनवरी(वार्ता) उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में आज कानून संशोधन अधिनियम के तहत जन जागरण अभियान में पैदल मार्च करने के बाद प्रदेश के पिछड़ा वर्ग वित्त विकास निगम के अध्यक्ष व दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री बाबूराम निषाद ने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी व प्रियंका गांधी दोनो ही दिमागी रुप से बीमार हो चुके है और सीएए का मतलब ही नही जानते।

श्री निषाद ने कहा कि राहुल व प्रियंका गांधी वामपंथियो से मिलकर देश बांटने का काम कर रहे है।उन्होंनें कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अभी तक जो भी फैसले किये हैं वह सभी देश व समाज हित मे किये है मगर विरोधी दलों को हमेशा ये फैसले रास नही आये है और लोगों को गुमराह कर देश बांटने का कुचक्र रचते आ रहे है।

उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून में नागरिकता दी जा रही है जबकि विपक्ष नागरिकता समाप्त करने की अफवाह फैलाकर देश तोड़ने का कुचक्र रच रहा है । देश की जनता इन्हे कभी माफ नही करेगी।

जन जागरण कार्यक्रम में शामिल जनसमूह को लेकर उत्साहित राज्यमंत्री ने कहा कि धीरे धीरे सीएए के बारे में हिन्दुस्तान

का हरे व्यकि्त पूरी तरह जानता जा रहा है और विरोधियों को मुंह की खानी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि पार्टी के हर नेता ,कार्यकर्ता गांव गांव जाकर नागरिकता संशोधन कानून के बारे में पूरी जानकारी दे रहे है। लोगों का भ्रम अब समाप्त हो रहा है ।

सं विनोद

वार्ता

image