Wednesday, Feb 8 2023 | Time 13:20 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


राहुल की यात्रा देश को जोड़ने की नहीं तोड़ने की: शर्मा

राहुल की यात्रा देश को जोड़ने की नहीं तोड़ने की: शर्मा

भोपाल, 03 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में कथित तौर पर देश विरोधी लोगों के शामिल होने पर उनपर (श्रीगांधी) हमला किया और कहा कि उनकी यात्रा देश को जोड़ने की नहीं बल्कि तोड़ने की है।

श्री शर्मा ने आज यहां मीडिया से चर्चा में कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि इस देश को ये समझना चाहिए कि श्री गांधी की यात्रा क्यों निकल रही है। उनकी यात्रा में जिन्हें हिंदू होने पर शर्म आती है, ऐसी स्वरा भास्कर सम्मिलित होती हैं, यात्रा में देश विरोधी नारे लगाने वाले लोग सम्मिलित होते हैं। यात्रा में जो गौ शाला कि जमीनों पर कब्जा किया, जिन्हें जेल जाना पड़ता है। उनके यहां छापे पड़ते हैं, इस प्रकार के लोग श्री गांधी के साथ यात्रा में कदम से कदम मिलाते हैं।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि देश श्री गांधी से पूछना चाहता है और भाजपा पूछती है कि श्री गांधी आपकी यात्रा क्या केवल इस प्रकार के लोग जो देश विरोधी कार्य करते हैं, देश के खिलाफ बोलने वाले हैं या देश के लिए ऐसे लोग जो काम करने वाले हैं समाज विरोधी ताकतों को एकत्रित करने वाला मंच आपकी यात्रा बन गयी है। उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा को लेकरहमने पहले ही कहा था कि ये जोड़ने वाली नहीं, ये तो तोड़ने वाली यात्रा है। श्री शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और श्री कमलनाथ पर भी हमला किया।

बघेल

वार्ता

More News
विकास यात्रा के दौरान करते रहें नवाचार: शिवराज

विकास यात्रा के दौरान करते रहें नवाचार: शिवराज

08 Feb 2023 | 11:02 AM

भोपाल, 08 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश में 5 फरवरी से 25 फरवरी तक चलने वाली विकास यात्रा के माध्यम से हितग्राहियों को लाभान्वित करने और उनकी समस्याओं का निराकरण करने में किसी भी प्रकार की कमी नहीं छोड़ी जाए एवं इनमें लगातार नवाचार हों।

see more..
image