Tuesday, Apr 16 2024 | Time 18:49 Hrs(IST)
image
राज्य


अमेठी में राहुल का शिव भक्तों ने किया जोरदार स्वागत

अमेठी में राहुल का शिव भक्तों ने किया जोरदार स्वागत

अमेठी, 24 सितम्बर (वार्ता) कैलाश मानसरोवर की यात्रा से लौटने के बाद सोमवार को दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का शिव भक्तों ने जोरदार स्वागत कर विरोधी पार्टी की नींद हराम कर दी है।

लखनऊ के चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे से उतरकर सड़क मार्ग से अमेठी के बहादुरपुर के निगोहा गांव पहुंचे श्री गांधी का शिव भक्तों ने चुनरी बांध कर स्वागत किया और स्मृति चिन्ह भी भेंट किया। इस बीच शिव भक्तों ने राहुल गांधी को अपने बीच पाकर जोरदार नारे भी लगाए।

श्री राहुल ने निगोहा में राजीव गांधी महिला विकास परियोजना के कार्यालय का उदघाटन किया और वहां स्वयं सहायता समूह के कार्यकर्ताओं से भेंट भी की।

गौरतलब है कि इस बार राहुल के दौरे पर शिव भक्तों द्वारा स्वागत कार्यक्रम का आयोजन इसलिए भी किया गया क्योंकि पूर्व में सात सितम्बर को रायबरेली-अमेठी के एक दिवसीय दौरे पर पहुँची केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल की मानसरोवर यात्रा पर कई सवाल खड़े किए थे। उन्होंने कहा था कि आस्था को कभी प्रामाणिकता की जरूरत नहीं पड़ती। आस्था प्रभु के द्वार पर प्रभु और भक्त के बीच का सम्बंध होता है। न भगवान सार्टिफिकेट मांगता है न भक्त सार्टिफिकेट मांगता है। जो आज सार्टिफिकेट दे रहे हैं उन्हें पता होना चाहिए कि ये भक्ति का मार्ग नहीं है, बल्कि राजनैतिक सशक्तीकरण का एक प्रयास है।

सं तेज

वार्ता

More News
देवरिया में शशांक मणि को मिला भाजपा का टिकट

देवरिया में शशांक मणि को मिला भाजपा का टिकट

16 Apr 2024 | 6:38 PM

देवरिया,16 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के देवरिया सदर लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने अपने मौजूदा सांसद डा.रमापति राम त्रिपाठी के जगह पर इंजीनियर शशांक मणि त्रिपाठी को यहां से अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

see more..
image