Friday, Apr 19 2024 | Time 07:36 Hrs(IST)
image
भारत


मूडीज की रिपोर्ट पर राहुल ने साधा मोदी पर निशाना

मूडीज की रिपोर्ट पर राहुल ने साधा मोदी पर निशाना

नयी दिल्ली, 02 जून (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय अर्थव्यवस्था को सुधारने के लिए सरकार के कदमों पर अंतरराष्ट्रीय रेटिंग एजेंसी मूडीज की टिप्पणी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए अर्थव्यवस्था के स्तर पर उन्हें पूरी तरह नाकाम बताया है।

श्री गांधी ने मंगलवार को ट्वीट किया “ भारतीय अर्थव्यवस्था को संभालने के लिए मोदी सरकार जिस तरह के प्रयास कर रही है, रेटिंग एजेंसी मूडीज ने उसे जंक यानी कचरे के स्तर से महज एक कदम ऊपर बताया है। गरीबों और सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योगों-एमएसएमई को मदद नहीं मिलने का तात्पर्य है कि आने वाले समय में स्थिति बहुत खराब होने वाली है।”

बाद में कांग्रेस प्रवक्ता सुनील जाखड़ ने संवाददाता सम्मेलन में श्री गांधी की इस टिप्पणी के बारे में पूछे गये सवाल पर कहा कि श्री गांधी ने सच्चाई को सामने रखा है। इसमें कुछ भी गलत नहीं है। सरकार का नेतृत्व घमंडी हाथों है और उसे असलियत की तस्वीर कांग्रेस इसी तरह से दिखाती रहेगी।

गौरतलब है कि वैश्विक रेटिंग एजेंसी मूीडीज ने सोमवार को भारत की अर्थव्यवस्था को लेकर अपनी रिपोर्ट में इसे बहुत खराब बताया है और सरकार के 20 लाख करोड़ रुपए के पैकेज की घोषणा के बावजूद उसके प्रयास को जंक करार दिया है।

अभिनव जितेन्द्र

वार्ता

More News
तानाशाही के ख़िलाफ़ मज़बूती से लड़ते रहेंगे: आप

तानाशाही के ख़िलाफ़ मज़बूती से लड़ते रहेंगे: आप

18 Apr 2024 | 11:42 PM

नयी दिल्ली 18 अप्रैल (वार्ता) आम आदमी पार्टी ने पार्टी विधायक अमानतुल्लाह ख़ान की गिरफ़्तारी पर कहा कि भाजपा की तानाशाही के ख़िलाफ़ मज़बूती से हम लड़ते रहेंगे।

see more..
केजरीवाल की जान लेने का रचा जा रहा षड्यंत्र: आप

केजरीवाल की जान लेने का रचा जा रहा षड्यंत्र: आप

18 Apr 2024 | 9:30 PM

नयी दिल्ली 18 अप्रैल (वार्ता) आम आदमी पार्टी ने कहा कि भाजपा दिल्ली चुनावों में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हरा नहीं पाती है इसलिए उन्हें जेल में बंद करके उनकी जान लेने का षड्यंत्र रचा जा रहा है।

see more..
खड़गे-राहुल का बेरोजगारी को लेकर मोदी सरकार पर हमला

खड़गे-राहुल का बेरोजगारी को लेकर मोदी सरकार पर हमला

18 Apr 2024 | 9:11 PM

नयी दिल्ली, 18 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे तथा पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बेरोजगारी को लेकर मोदी सरकार पर करारा हमला किया और कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार हालात नहीं बदल सकती इसलिए देश की जनता को परिवर्तन के लिए कांग्रेस को वोट देना चाहिए।

see more..
image