Tuesday, Apr 16 2024 | Time 12:03 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


लखनऊ में बाहुबली मुख्तार अंसारी के गुर्गों के ठिकानों पर छापे,बाबू समेत 11 गिरफ्तार

लखनऊ में बाहुबली मुख्तार अंसारी के गुर्गों के ठिकानों पर छापे,बाबू समेत 11 गिरफ्तार

लखनऊ, 22 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश पुलिस ने माफियाओं के खिलाफ जारी अभियान के तहत आज मुख्तार अंसारी के गुर्गों के कई ठिकानों पर छापेमारी करते हुए उसके करीबी अभिषेक बाबू व शहजादे कुरैशी समेत 11 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने विभूति खंड में गाजीपुर के हिस्ट्रीशीटर बाबू सिंह को गिरफ्तार किया। इसके अलावा वजीरगंज में भी मुख्तार के कथित करीबियों के ठिकानों पर छापेमारी की गई। उन्होंने बताया कि बाबू सिंह के पर लखनऊ के विभिन्न थानों में अनेक मुकदमे दर्ज हैं।

उन्होंने बताया कि इसके साथ ही पुलिस ने विभूति खंड वजीरगंज और आलमबाग में भी छापेमारी की है। वजीरगंज में मुख्तार अंसारी के करीबी शाहिद और कलीम के घर पर छापेमारी करते हुए कई असलहों और गैर काननी वस्तुओं को बरामद किया गया है। इस दौरान पुलिस ने आसपास के थानों की पुलिस फोर्स के साथ ही मुख्तार अंसारी के करीबियों के 40 से अधिक ठिकानों पर छापेमारी की।

गौरतलब है इसके पहले लखनऊ पुलिस ने मुख्तार अंसारी के एक और साथी अतीक अहमद को गिरफ्तार किया था। अतीक का नाम आलमबाग के रहने वाले नरेन्द्र से वसूली के मामले में आया था। गाजीपुर शहर कोतवाली इलाके से मुख्तार की पत्नी आफ्सा अंसारी, साला सरजील रजा और अनवद शहजाद के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में वारंट जारी किया गया था। कुछ दिन पहले ही करोड़ो रुपये की अनाधिकृत जमीन से कब्जा हटवाने के बाद प्रशासन ने पत्नी और साले पर गैंगस्टर की कार्रवाई की थी।

त्यागी

वार्ता

More News
मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

मयंक द्विवेदी को बसपा ने बांदा का दिया टिकट

15 Apr 2024 | 10:41 PM

बांदा 15 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने दिवंगत विधायक पुरुषोत्तम नरेश द्विवेदी के पुत्र मयंक द्विवेदी को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

see more..
अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

अक्षय यादव ने फिरोजाबाद सीट से किया नामांकन

15 Apr 2024 | 10:35 PM

फिरोजाबाद 15 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के पुत्र अक्षय यादव ने सोमवार को फिरोजाबाद संसदीय क्षेत्र के लिये सपा प्रत्याशी के रुप में नामांकन किया।

see more..
भाजपा में सभी का बराबर सम्मान: मोहन यादव

भाजपा में सभी का बराबर सम्मान: मोहन यादव

15 Apr 2024 | 10:29 PM

मैनपुरी 15 अप्रैल (वार्ता) मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में सभी‌ का बराबर सम्मान है और उनका मुख्यमंत्री बनना इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है।

see more..
image