Friday, Mar 29 2024 | Time 19:08 Hrs(IST)
image
खेल


रायुडू का गेंदबाजी एक्शन संदिग्ध

रायुडू का गेंदबाजी एक्शन संदिग्ध

नयी दिल्ली, 13 जनवरी (वार्ता)भारतीय क्रिकेटर अंबाटी रायुडू को आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज़ के पहले सिडनी वनडे में संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन का आरोपी पाया गया है।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद(आईसीसी) ने रविवार को आधिकारिक बयान में इसकी जानकारी दी। आधिकारिक मैच रिपोर्ट को भारतीय टीम प्रबंधन को सौंप दिया गया है, जिसमें 33 वर्षीय स्पिनर के शनिवार को खेले गये मैच के दौरान गेंदबाजी एक्शन पर संदेह जताया गया है।

आस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गये मैच में रायुडू ने दो ओवर फेंके थे और 13 रन दिये। यह मैच भारत 34 रन से हारकर तीन मैचों की सीरीज़ में 0-1 से पिछड़ गया है। रायुडू के गेंदबाजी एक्शन को अब वनडे और अंतरराष्ट्रीय ट्वंटी 20 मैचों में संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के आईसीसी नियमाें के तहत मापा जाएगा।

रायुडू को 14 दिनों के भीतर अपने गेंदबाजी एक्शन का टेस्ट देना होगा, इस समयावधि के दौरान रायुडू को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी की अनुमति होगी।

 

More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image