Wednesday, Jul 24 2019 | Time 08:17 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • पूर्व सेना प्रमुख एस्पर ने ली अमेरिका के रक्षा मंत्री पद की शपथ
  • पाकिस्तान के क्वेटा में विस्फोट, दो की मौत, 25 घायल
  • कनाडा में सड़क हादसे में 69 लोग घायल
  • नाइजीरिया में सेना ने 78 सशस्त्रधारियों को मार गिराया
  • छह यूरोपीय देशों ने की फिलिस्तीनियों के घरों को तोड़े जाने की निंदा
  • सड़क हादसे में चार तीर्थ यात्रियों की मौत, दो घायल
  • कर्नाटक में भाजपा की सत्ता में वापसी
  • कर्नाटक में लोकतंत्र की हार, लालच की जीत हुई: राहुल
राज्य


रेल आेवरब्रिज के शिलान्यास की मनाई गई ‘बरसी‘

रेल आेवरब्रिज के शिलान्यास की मनाई गई ‘बरसी‘

लुधियाना, 06 सितंबर (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) - भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से लुधियाना-पक्खोवाल रोड रेल ओवरब्रिज के निर्माण के लिए पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से पिछले साल आज के दिन लगाए नींव पत्थर की बरसी आज मनाई गई।

शिअद के जिला प्रधान रणजीत सिंह ढिल्लों ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार ने लोगों से झूठे वायदे किए हैं और यह नींव का पत्थर उन झूठे वायदों का एक प्रमाण है।

उन्होंने सरकार पर राज्य में लोगों को आपस में लड़ाने हेतु साजिशें रचने का आरोप भी लगाया।

वरिष्ठ अकाली नेता महेशइंद्र सिंह ग्रेवाल ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार ने विकास को लेकर लोगों से किए गए वायदों में से कुछ भी पूरा नहीं किया है। उन्होंने हाल ही में लुधियाना नगर निगम हाउस की बैठक में कांग्रेसी पार्षदों के उठाए सवालों का जिक्र करते हुए कांग्रेस शासनकाल में भ्रष्टाचार बढ़ने का आरोप लगाया।

श्री सिंह ने हाल में फरीदकोट में पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर बादल के विरोध को उन्होंने कांग्रेस की साजिश करार दिया। उन्होंने दावा किया कि श्री बादल ने पंजाब कांग्रेस प्रधान सुनील जाखड़ को उनके ही घर में जवाब दिया है। उन्होंने पूर्व एसजीपीसी प्रधान अवतार सिंह मक्कड़ द्वारा अपनी ही पार्टी पर सवाल उठाए जाने पर उन्होंने कहा कि श्री मक्कड़ के पास कोई काम नहीं है जबकि अकाली दल से इस्तीफा देने वाले पूर्व मंत्री मलकीत सिंह बीरमी को लेकर उन्होंने उन्हें मौका परस्त करार दिया और आरोप लगाया कि श्री मलकीत अब मलाई खाने के लिए कांग्रेस में जाना चाहते हैं।

सं महेश विक्रम

वार्ता

More News
कर्नाटक में बसपा के एकमात्र विधायक पार्टी से निष्कासित

कर्नाटक में बसपा के एकमात्र विधायक पार्टी से निष्कासित

24 Jul 2019 | 12:02 AM

बेंगलुरु, 23 जुलाई (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने कर्नाटक में पार्टी के एकमात्र विधायक एन महेश को विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव पर मतदान के दौरान अनुपस्थित रहने के कारण तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

see more..
हिमाचल में भूकंप के हल्के झटके

हिमाचल में भूकंप के हल्के झटके

23 Jul 2019 | 11:40 PM

शिमला, 23 जुलाई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में मंगलवार को भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए। हालांकि इनसे जानमाल के नुकसान की फिलहाल कोई खबर नहीं है।

see more..
कर्नाटक की 14 माह पुरानी सरकार का पतन,छह वोट से गिरी सरकार

कर्नाटक की 14 माह पुरानी सरकार का पतन,छह वोट से गिरी सरकार

24 Jul 2019 | 12:02 AM

बेंगलुरु 23 जुलाई(वार्ता) कर्नाटक में जनता दल(सेक्युलर) और कांग्रेस गठबंधन की 14 माह पुरानी सरकार मंगलवार को छह मतों से गिर गयी और इसके साथ ही पिछले कुछ दिनों से चल रही राजनीतिक रस्साकसी पर विराम लग गया।

see more..
image