Friday, Feb 22 2019 | Time 07:48 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • पाकिस्तान में भारी बारिश और बर्फबारी के कारण 28 लोगों की मौत
  • मोरक्को ने नेतन्याहू के साथ गुप्त बैठक से किया इनकार
  • कांगो में पुलिस ने अभियान चलाकर की 27 युवकों की हत्या: रिपोर्ट
  • ईरान में इस्लामिक स्टेट के दो गुटों का भंडाफोड़
  • आयकर विभाग ने व्यापारियों के ठिकानों पर मारे छापे
राज्य Share

रेल आेवरब्रिज के शिलान्यास की मनाई गई ‘बरसी‘

रेल आेवरब्रिज के शिलान्यास की मनाई गई ‘बरसी‘

लुधियाना, 06 सितंबर (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) - भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से लुधियाना-पक्खोवाल रोड रेल ओवरब्रिज के निर्माण के लिए पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से पिछले साल आज के दिन लगाए नींव पत्थर की बरसी आज मनाई गई।

शिअद के जिला प्रधान रणजीत सिंह ढिल्लों ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार ने लोगों से झूठे वायदे किए हैं और यह नींव का पत्थर उन झूठे वायदों का एक प्रमाण है।

उन्होंने सरकार पर राज्य में लोगों को आपस में लड़ाने हेतु साजिशें रचने का आरोप भी लगाया।

वरिष्ठ अकाली नेता महेशइंद्र सिंह ग्रेवाल ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार ने विकास को लेकर लोगों से किए गए वायदों में से कुछ भी पूरा नहीं किया है। उन्होंने हाल ही में लुधियाना नगर निगम हाउस की बैठक में कांग्रेसी पार्षदों के उठाए सवालों का जिक्र करते हुए कांग्रेस शासनकाल में भ्रष्टाचार बढ़ने का आरोप लगाया।

श्री सिंह ने हाल में फरीदकोट में पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर बादल के विरोध को उन्होंने कांग्रेस की साजिश करार दिया। उन्होंने दावा किया कि श्री बादल ने पंजाब कांग्रेस प्रधान सुनील जाखड़ को उनके ही घर में जवाब दिया है। उन्होंने पूर्व एसजीपीसी प्रधान अवतार सिंह मक्कड़ द्वारा अपनी ही पार्टी पर सवाल उठाए जाने पर उन्होंने कहा कि श्री मक्कड़ के पास कोई काम नहीं है जबकि अकाली दल से इस्तीफा देने वाले पूर्व मंत्री मलकीत सिंह बीरमी को लेकर उन्होंने उन्हें मौका परस्त करार दिया और आरोप लगाया कि श्री मलकीत अब मलाई खाने के लिए कांग्रेस में जाना चाहते हैं।

सं महेश विक्रम

वार्ता

More News
कांग्रेस के निलंबित विधायक 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

कांग्रेस के निलंबित विधायक 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

21 Feb 2019 | 11:50 PM

रामनगर, 21 फरवरी (वार्ता) कर्नाटक की एक अदालत ने कांग्रेस के निलंबित विधायक जेएन गणेश को गुरुवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने के निर्देश दिए।

 Sharesee more..
कश्मीरी छात्रों पर हो रहे हमले, चुप क्यों हैं मोदी : उमर

कश्मीरी छात्रों पर हो रहे हमले, चुप क्यों हैं मोदी : उमर

21 Feb 2019 | 11:38 PM

श्रीनगर 21 फरवरी (वार्ता) नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष एवं जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने देश के विभिन्न हिस्सों में कश्मीरी छात्रों पर हाे रहे हमलों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर सवाल खड़ा किया है।

 Sharesee more..
तेदेपा ने पांच उम्मीदवारों के नाम घोषित किए

तेदेपा ने पांच उम्मीदवारों के नाम घोषित किए

21 Feb 2019 | 11:19 PM

अमरावती 21 फरवरी (वार्ता) तेलुगुदेशम पार्टी(तेदेपा) अध्यक्ष एवं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने आगामी चुनाव के लिए गुरुवार को पांच उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की।

 Sharesee more..
image