Monday, Jun 24 2024 | Time 19:33 Hrs(IST)
image
खेल


केकेआर-मुबंई के बीच मैच में बारिश बनी बाधा

केकेआर-मुबंई के बीच मैच में बारिश बनी बाधा

कोलकाता 11 मई (वार्ता) कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और मुबंई इंडियंस (एमआई) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 60वां मुकाबला बारिश की वजह से विलंब से शुरु होने की संभावना है।

ईडन गार्डन मैदान पर खेले जाने वाले मैच का टॉस बारिश के कारण नहीं हो सका था। बारिश फिलहाल रुक गयी है और गीली आउटफील्ड को सुखाने के लिये ग्राउंड स्टाफ कड़ी मशक्कत कर रहा है। मैदानी अंपायर रात पौने नौ बजे मैदान का निरीक्षण करने के बाद खेल के शुरु होने का समय और ओवरों की संख्या निर्धारित करेंगे।

केकेआर के लिहाज से यह मैच बेहद महत्वपूर्ण है। अगर यह मैच मेजबान टीम जीतती है तो वह प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन जायेगी वहीं नौवें स्थान पर काबिज और खिताबी दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी मुबंई इस मैच को जीतकर अपना मनोबल बनाये रखने की पुरजोर कोशिश करेगी।

प्रदीप

वार्ता

More News
वेस्टइंडीज को हराकर दक्षिण अफ्रीका पहुंची सेमीफाइनल में

वेस्टइंडीज को हराकर दक्षिण अफ्रीका पहुंची सेमीफाइनल में

24 Jun 2024 | 1:40 PM

नॉर्थ साउंड, 24 जून (वार्ता) तबरेज शम्सी (तीन विकेट) और अन्य गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन और उसके बाद ट्रिस्टन स्टब्स (29) और हाइनरिक क्लासन (22) रनों की पारियों की बदौलत दक्षिण अफ्रीका ने टी-20 विश्वकप के सुपर आठ ग्रुप दो के वर्षा प्रभावित मुकाबले में वेस्टइंडीज को हराकर तीन विकेट से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

see more..
image