Monday, Jun 27 2022 | Time 02:28 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


राज ठाकरे का साथ भाजपा के लिए नुकसानदेह : आठवले

राज ठाकरे का साथ भाजपा के लिए  नुकसानदेह : आठवले

सांगली (महाराष्ट्र) 14 मई (वार्ता) केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे के साथ गठबंधन नहीं करना चाहिए क्योंकि यह संभवतः भाजपा के लिए नुकसानदेह हो सकती है।

श्री आठवले ने शनिवार को एक संवाददाता सम्मेलन में स्पष्ट किया कि श्री ठाकरे के साथ गठबंधन संभवतः भाजपा के लिए हानिकारक होगा। श्री ठाकरे द्वारा उत्तर प्रदेश के लोगों पर लगातार हमला करने के बाद, उत्तर प्रदेश के लोगों ने उनकी अयोध्या यात्रा का विरोध किया, इसलिए श्री राज ठाकरे को उनके अपमान के लिए उत्तर प्रदेश के लोगों से क्षमा मांगनी चाहिए।

श्री आठवले ने कहा कि जब महाराष्ट्र में छत्रपति शिवाजी महाराज के राज्याभिषेक के लिए कोई ब्राह्मण (पुरोहित) नहीं आया था, उस समय उत्तर प्रदेश के काशी के गागा भट्ट, छत्रपति शिवाजी की मदद के लिए आये थे और इस पृष्ठभूमि में उत्तर प्रदेश के लोगों का विरोध करना छत्रपति शिवाजी महाराज के इतिहास का विरोध करना है। इसलिए भाजपा से ऐसे विवादास्पद नेता का साथ नहीं लेने की अपील है।

घरेलू गैस सिलिंडर की कीमतों में वृद्धि पर श्री आठवले ने कहा कि सभी आवश्यक वस्तुओं में तेजी से वृद्धि हो रही है, लेकिन जल्द ही नियंत्रण में आ जाएगा। ऐसा नहीं है कि गरीब लोगों ने उज्ज्वला योजना के तहत गैस सिलेंडर लेना बंद कर दिया। भाजपा नेता, केंद्र सरकार इन लोगों के लिए कई योजनाओं को लागू करने के साथ दलित और गरीब लोगों के कल्याण के लिए बहुत काम किया है। पिछले 70 वर्षों में कांग्रेस सड़क निर्माण में जितना विकास नहीं कर पाई उससे अधिक केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कुछ ही वर्षों में कर दिखाया।

त्रिपाठी.संजय

वार्ता

More News
महाराष्ट्र में शाहू महाराज की 148वीं जयंती मनायी गई

महाराष्ट्र में शाहू महाराज की 148वीं जयंती मनायी गई

26 Jun 2022 | 8:30 PM

कोल्हापुर 26 जून (वार्ता) महाराष्ट्र के कोल्हापुर शहर में रविवार को रियासत के पूर्व शासक और समाज सुधारक राजर्षि श्री शाहू महाराज की 148 वीं जयंती मनायी गई।

see more..
बागी विधायकों को मुंबई लौटना ही होगा : राउत

बागी विधायकों को मुंबई लौटना ही होगा : राउत

26 Jun 2022 | 7:12 PM

मुंबई 26 जून (वार्ता) शिवसेना नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने असम के गुवाहाटी में डेरा डाले हुए बागी विधायकों पर कटाक्ष किया और कहा कि उन्हें देर-सबेर मुंबई लौटना होगा।

see more..
शिवसेना फिर से मजबूती से खड़ी होगी : खैरे

शिवसेना फिर से मजबूती से खड़ी होगी : खैरे

26 Jun 2022 | 7:12 PM

औरंगाबाद 26 जून (वार्ता) शिवसेना के वरिष्ठ नेता और चार बार के पूर्व सांसद चंद्रकांत खैरे ने रविवार को कहा कि शिवसेना का मतलब संघर्ष है,इसलिए उन्हें उम्मीद कि बागी विधायको के समूह के संकट समाधान होगा और पार्टी फिर से खड़ी होगी।

see more..
कोश्यारी को मिली अस्पताल से छुट्टी

कोश्यारी को मिली अस्पताल से छुट्टी

26 Jun 2022 | 6:38 PM

मुंबई 26 जून (वार्ता) महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी से स्वस्थ होने के बाद रविवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

see more..
image