Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:55 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जेटली के निधन पर राजस्थान भाजपा नेताओं ने जताया शोक

जेटली के निधन पर राजस्थान भाजपा नेताओं ने जताया शोक

जयपुर 24 अगस्त (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं ने पूर्व केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने श्री जेटली के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि यह समाचार सुन कर मन अत्यंत आहत है। उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा कि उनका निधन भाजपा और देश के लिये ही नहीं मेरे लिए भी एक अपूरणीय क्षति है।

श्रीमती राजे ने कहा कि ‘मेरा एक ऐसा भाई चला गया जो नेक दिल, ईमानदार और सबके सुख-दुःख में काम आने वाला इंसान था।’ जिसने देश में आर्थिक सुधार की दिशा में कई महत्वपूर्ण कदम उठाये। वित्त मंत्री के रूप में उन्होंने देश का नाम ऊंचा किया। उन्होंने ईश्वर से प्रार्थना की कि वह दिवंगत आत्मा को शांति तथा शोक संतप्त परिजनों को दुःख की इस घड़ी में संबल प्रदान करें।

इसी तरह भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर ने श्री जेटली के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि अरूण जेटली एक आदर्श व्यक्तित्व के उदाहरण थे। वरिष्ठ नेता और वित्त मंत्री के रूप में उन्होंने अद्वितीय काम किया।

श्री चन्द्रशेखर ने कहा कि देश उनके शानदार व्यक्तित्व को हमेशा याद रखेगा और उनका निधन देश तथा भाजपा के लिए एक अपूरणीय क्षति है।

भाजपा सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय सह-संयोजक डाॅ. अरूण चतुर्वेदी, सदस्यता अभियान के प्रदेश संयोजक एवं प्रदेश प्रवक्ता सतीश पूनियां, प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा, अभिषेक मटोरिया, वीरमदेव सिंह जैसास एवं कैलाश मेघवाल ने श्री जेटली के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने राष्ट्रीय राजनीति में एक अमिट छाप छोड़ी है और उनका निधन देश के लिए एवं भाजपा के लिए अपूरणीय क्षति है।

इसी तरह भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी, प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील कोठारी, ज्ञानदेव आहूजा, प्रदेश कोषाध्यक्ष रामकुमार भूतड़ा ने भी श्री जेटली के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि वह एक वरिष्ठ एवं अनुभवी राजनेता थे। वह उत्कृष्ट वक्ता थे, वे अपनी बात को तथ्यों के साथ तार्किक रूप से प्रस्तुत करते थे। सभी दलों के लोग उनका सम्मान करते थे।

पूर्व चिकित्सा मंत्री एवं विधायक कालीचरण सराफ, राजस्थान महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा, राजस्थान धरोहर संरक्षण एवं प्रौन्नति प्राधिकरण के पूर्व अध्यक्ष एवं वरिष्ठ भाजपा नेता ओंकार सिंह लखावत, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता मदन दिलावर तथा अन्य कई पार्टी नेताओं ने भी श्री जेटली के निधन पर गहरा दुख जताया।

More News
द्वितीय चरण वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान

द्वितीय चरण वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान

25 Apr 2024 | 11:22 AM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में द्वितीय चरण वाले 13 लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक चुनाव ड्यूटी में लगे कार्मिक फेसिलिटेशन सेंटर्स पर अपने मताधिकार का उपयोग कर चुके हैं।

see more..
कंगना रनौत का जैसलमेर, बाड़मेर एवं बालोतरा मे रोड शो

कंगना रनौत का जैसलमेर, बाड़मेर एवं बालोतरा मे रोड शो

24 Apr 2024 | 11:20 PM

बाड़मेर/जैसलमेर/बालोतरा 24 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में बाड़मेर, जैसलमेर एवं बालोतरा जिला मुख्यालयों पर रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
image