Thursday, Apr 18 2024 | Time 15:08 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजस्थान को वैक्सीन का बेसब्री से इंतजार-गहलोत

राजस्थान को वैक्सीन का बेसब्री से इंतजार-गहलोत

जयपुर 27 दिसम्बर (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि प्रदेश को बेसब्री से वैश्विक महामारी कोरोना वैक्सीन का इंतजार है और उम्मीद हैं कि केंद्र सरकार देश में सभी को मुफ्त में वैक्सीन उपलब्ध करायेगी।

श्री गहलोत ने आज सोशल मीडिया के जरिए यह बात कही। उन्होंने कहा कि राजस्थान को बेसब्री से वैक्सीन का इंतजार है। हम उम्मीद करते हैं कि केंद्र सरकार के द्वारा देश के सभी नागरिकों को मुफ्त में कोरोना वायरस की वैक्सीन उपलब्ध कराई जायेगी।

उन्होंने कहा “आंध्रप्रदेश, गुजरात, पंजाब और असम में कोरोना वैक्सीन का ड्राई रन शुरू होने जा रहा है। मैं इसकी सफलता के लिए शुभकामनाएं देता हूं। आशा करता हूं यह कामयाब हो और अन्य राज्यों में भी इसका सफल प्रयोग हो सके।”

उन्होंने कहा कि कई लोग कोरोना के लक्षण दिखने के बाद भी डॉक्टर की सलाह नहीं लेते और जांच नहीं कराते हैं। देरी से जांच कराने के कारण यह बीमारी गंभीर हो जाती है, जिससे मृत्यु तक हो सकती है। विशेषज्ञों का मानना है कि कोरोना वायरस के कम होते मामलों को देखकर जनता लापरवाह होती जा रही है।

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर भी ट्वीट किया और कहा कि श्री राहुल गांधी की ताकत का एहसास इसी बात से किया जा सकता है कि राहुलजी कोई भी मुद्दा उठाते हैं तो मोदी सरकार के सभी मंत्री अपना सारा काम छोड़कर राहुल गांधी को घेरने लगते हैं।

जोरा

वार्ता

More News
मोदी, शाह, सोनिया, राहुल सहित कई नेताओं ने किया चुनाव प्रचार

मोदी, शाह, सोनिया, राहुल सहित कई नेताओं ने किया चुनाव प्रचार

17 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव में 19 अप्रैल को पहले चरण में 12 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे , कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, प्रदेश के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित विभिन्न राजनीतिक दलों के कई नेताओं ने अपने प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार किया।

see more..
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी:  भजनलाल

मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी: भजनलाल

17 Apr 2024 | 9:05 PM

अलवर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना जो संकल्प पत्र लेकर आए थे तीन माह में ही उसका 45 प्रतिशत फ़ीसदी पूरा किया है।

see more..
image