Friday, Mar 29 2024 | Time 15:16 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


वर्ल्ड पुलिस एंड फायर गेम्स में राजस्थान पुलिस छह स्वर्ण सहित दस पदक जीते

वर्ल्ड पुलिस एंड फायर गेम्स में राजस्थान पुलिस छह स्वर्ण सहित दस पदक जीते

जयपुर, 17 अगस्त (वार्ता) राजस्थान पुलिस ने चीन के चेगंदु शहर में चल रहे वर्ल्ड पुलिस एंड फायर गेम्स में भारतीय दल में शामिल राजस्थान पुलिस के पांच खिलाड़ियों ने अभूतपूर्व सफलता हासिल करते हुए छह स्वर्ण, तीन रजत और एक कांस्य पदक जीता है।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक एवं मुख्य खेल अधिकारी डॉ रवि प्रकाश मेहरड़ा ने आज बताया कि उप निरीक्षक मीनू ने पांच एवं 10 किलोमीटर रेस में स्वर्ण एवं पांच किलोमीटर क्रॉस कंट्री में रजत पदक हासिल किया। सिपाही सुप्यार ने तीरंदाजी में एक स्वर्ण, एक रजत एवं एक कांस्य हासिल किया है। राजस्थान पुलिस के मुक्केबाजों सिपाही बृजेश यादव और सिपाही कृष्ण शर्मा ने अपने अपने भार वर्ग में स्वर्ण पदक हासिल किये है। सिपाही छगन मीणा ने कुश्ती के ग्रीको रोमन स्टाइल में स्वर्ण पदक एवं फ्रीस्टाइल में रजत पदक हासिल किया है ।

उन्होंने बताया कि राजस्थान पुलिस के खेल इतिहास में देश के बाहर इस प्रकार का शानदार प्रदर्शन पहली बार किया गया है । इससे पहले उपनिरीक्षक सपना पूनिया ने वर्ल्ड पुलिस गेम्स- 2015 में पांच किलोमीटर वॉक रेस प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक हासिल किया था।

More News
ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

29 Mar 2024 | 1:26 PM

झुंझुनू 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के खेतड़ी क्षेत्र में मेहाड़ा के गोरीर-रामबास सड़क पर एक ट्रोले की टक्कर से मोटरसाईकिल सवार युवक की मौत हो गई।

see more..
image