Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:53 Hrs(IST)
image
खेल


एशिया रोड रेसिंग में टॉप 7 में क्वालीफाई करने वाले पहले भारतीय बने राजीव

एशिया रोड रेसिंग में टॉप 7 में क्वालीफाई करने वाले पहले भारतीय बने राजीव

बैंकॉक, 01 मई (वार्ता) होंडा भारतीय टीम के राजीव सेतु एशिया रोड रेसिंग चैंपियनशिप (एआरसीसी) के तीसरे राउंड में शनिवार को एपी 250 क्लास में शीर्ष सात में पहुंच गए। इसके साथ ही वह भारत के पहले राइडर बन गए जो टॉप सात में पहुंचे हैं।

राजीव की शुरुआत अच्छी नहीं रही और पहली बार तीसरी पंक्ति से शुरुआत करने के बावजूद वह 14 स्थान पीछे खिसक गए। हालांकि उन्होंने जल्द ही वापसी की और लैप 3 में उन्होंने एक राइडर को पीछे छोड़ दिया। लैप 5 में उन्होंने तीन और राइडर को पीछे छोड़ा और 10वां स्थान हासिल कर लिया। उनके हैंडल बार में मामूली क्षति पहुंची लेकिन फिर भी वह रेस खत्म करने में कामयाब रहे।

भारत के सेंथिल ने ग्रिड पर 20वें स्थान से रेस शुरु की थी और उनकी शुरुआत अच्छी रही। हालांकि आठवें लैप के बाद वह बढ़त हासिल नहीं कर सके और अंतिम दो लैप में वह दो राइडर को ही पीछे छोड़ पाए। रेस खत्म होने तक वह 18वें स्थान पर रहे।

राजीव सेतु ने कहा, “सर्वश्रेष्ठ क्वालीफायर खत्म करने के बाद मैं रेस 1 के लिए पूरी तरह तैयार था लेकिन मैं अच्छी शुरुआत नहीं कर पाया और रेस में पिछड़ गया। हालांकि मैंने जल्द ही वापसी की और अंतिम लैप में शीर्ष 10 में आ गया। मैंने अच्छी कोशिश की थी लेकिन क्रेश हो गया। उसके बाद मेरा लक्ष्य रेस खत्म करना था। मुझे दुख है कि मैं अपने लक्ष्य को प्राप्त नहीं कर सका। लेकिन मुझे काफी कुछ सीखने को मिला। कल मेरा लक्ष्य टॉप 10 में खत्म करने पर होगा।”

सेंथिल कुमार ने कहा, “मैंने अच्छी शुरुआत की थी लेकिन लैप 1 में पांचवें नंबर पर खिसक गया। इसके बाद मैं अगले सात लैप तक अकेले चलता रहा और अपनी गलतियों को सुधारने पर ध्यान केंद्रित किया। कल मेरा लक्ष्य अपनी गलतियों को सुधारकर टॉप 15 में खत्म करना होगा।”

 

More News
पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

25 Apr 2024 | 3:44 PM

कराची, 25 अप्रैल (वार्ता) पाकिस्तान महिला टीम की पूर्व कप्तान बिस्माह मारूफ ने तत्काल प्रभाव से क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की।

see more..
चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

25 Apr 2024 | 3:39 PM

कराची 25 अप्रैल (वार्ता) चोटिल विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्‍मद रिजवान और इरफान खान नियाजी न्‍यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टी-20 श्रृंखला के शेष मैचों से बाहर हो गए हैं।

see more..
आईपीएल के 40वें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के 40वें मैच के बाद की अंक तालिका

24 Apr 2024 | 11:44 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में बुधवार को खेले गये 40वें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
image