Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:01 Hrs(IST)
image
राज्य


राकेश ने ऑडियो कॉन्फ्रेंस कर दिए कार्यकर्ता महाकुंभ के लिए निर्देश

राकेश ने ऑडियो कॉन्फ्रेंस कर दिए कार्यकर्ता महाकुंभ के लिए निर्देश

भोपाल, 13 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह ने आज नई तकनीक का उपयोग कर ऑडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से पार्टी पदाधिकारियों को 25 सितंबर को भोपाल में होने वाले कार्यकर्ता महाकुंभ के लिए निर्देश दिए।

श्री सिंह ने प्रदेश के सभी जिला अध्यक्षों और महामंत्रियों से ऑडियो काॅन्फ्रेंस के जरिए चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आने के बाद निश्चित तौर पर हम लोगों ने तकनीकी के महत्व को अपनी संगठनात्मक रचना का हिस्सा बनाया है और यह काॅन्फ्रेंस उसी का उदाहरण है।

श्री सिंह ने कहा कि जिस तरह हम अपने घरों में दीपावली की तैयारियां करते हैं, उसी तरह पंंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर 25 सितंबर को आयोजित कार्यकर्ता महाकुंभ की तैयारियों में जुट जाएं। उन्होंने एक-एक जिले के पदाधिकारियों से बातचीत करके तैयारियों के संबंध में फीडबैक लिया।

उन्होंने राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में लिए गए निर्णयों की जानकारी देते हुए कहा कि इनको जिला, मंडल और बूथ स्तर तक क्रियान्वित किया जाना है। उन्होंने जिला पदाधिकारियों को पार्टी के आगामी कार्यक्रमों की जानकारी देकर उसके लिए जुट जाने के निर्देश भी दिए।

सुधीर

वार्ता

image