Tuesday, Mar 19 2024 | Time 12:55 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


बेली डांस की ट्रेनिंग ले रही हैं रकुल प्रीत सिंह

बेली डांस की ट्रेनिंग ले रही हैं रकुल प्रीत सिंह

मुंबई 08 अगस्त (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह इन दिनों बेली डांस की ट्रेनिंग ले रही हैं।

रकुल इन दिनों फिल्म ‘मरजावां’ में काम कर रही है। रकुल इस फिल्म के लिये बेली डांसिंग की ट्रेनिंग ले रही हैं। रकुल का कहना है कि इस कठिन डांस स्‍टाइल के सभी मूव्स को सही ढंग से करना आसान नहीं है।

रकुल ने कहा कि बेली के मूव्स काफी तेज होते हैं, ऐसे में आपको इन्हें जल्दी करने की जरूरत है लेकिन इसके साथ ही इसे अच्छे से करना होता है। यह आसान नहीं है। बेली डांसिंग वर्कआउट करने का एक और तरीका बन गया है क्योंकि यह डांस स्‍टाइल फिट रहने में मेरी मदद करती है। मैं हर रोज इसके लिए वक्त निकालने की कोशिश करती हूं। उन्होंने कहा कि दिन के आखिर में आपको एक टोन्ड सेक्सी पेट मिलता है तो इस पर मेहनत करना बनता है।

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘मरजावां’ एक ऐक्शन-थ्रिलर मूवी है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख भी अहम रोल में हैं। फिल्‍म का निर्देशन मिलाप जावेरी कर रहे हैं।

More News

हिंदुस्तान के साथ-साथ अमेरिका में भी 29 मार्च को रिलीज होगी रवि किशन की फिल्म महादेव का गोरखपुर

19 Mar 2024 | 12:04 PM

मुंबई, 19 मार्च (वार्ता)भोजपुरी, हिंदी , तमिल , तेलुगु और कन्नड़ भाषा में बनी भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार रवि किशन की मल्टीलैंग्वेज फिल्म महादेव का गोरखपुर हिंदुस्तान के साथ-साथ अमेरिका में भी 29 मार्च को रिलीज होगी।

see more..
फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ का गाना ‘हम यहीं’ रिलीज

फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ का गाना ‘हम यहीं’ रिलीज

19 Mar 2024 | 11:53 AM

मुंबई, 19 मार्च (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' का गाना ‘हम यहीं’ रिलीज हो गया है कुणाल खेमू फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' के साथ निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू करने जा रहे हैं।

see more..
नौ महीने के लीप के साथ, दर्शक देखेंगे काव्या का रीबूट संस्करण

नौ महीने के लीप के साथ, दर्शक देखेंगे काव्या का रीबूट संस्करण

18 Mar 2024 | 1:37 PM

मुंबई, 18 मार्च (वार्ता) सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'काव्या - एक जज़्बा एक जुनून', में नौ महीने के लीप के साथ दर्शकों को काव्या का नया रूप देखने को मिलेगा।

see more..
image