Friday, Mar 29 2024 | Time 10:08 Hrs(IST)
image
खेल


विश्वकप से पहले विंडीज़ को ट्रेनिंग देंगे रामनरेश

विश्वकप से पहले विंडीज़ को ट्रेनिंग देंगे रामनरेश

बारबाडोस, 17 अप्रैल (वार्ता) वेस्टइंडीज़ के पूर्व बल्लेबाज़ रामनरेश सरवन 30 मई से शुरू होने वाले आईसीसी विश्वकप से पहले अपनी राष्ट्रीय टीम को बंगलादेश और मेजबान आयरलैंड के साथ अगले महीने होने वाली त्रिकोणीय वनडे सीरीज़ और फिर विश्वकप के लिये तैयार करेंगे।

वर्ष 2016 में अपने 13 वर्ष के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले सरवन आयरलैंड दौरे पर जाने से पहले ही बारबाडोस में चल रहे एक सप्ताह के ट्रेनिंग कैंप के लिये टीम से जुड़ गये हैं। हालांकि आयरलैंड और विश्वकप दौरे के लिये क्रिकेट वेस्टइंडीज़ (सीडब्ल्यूआई) ने सोमवार को जो सपोर्ट स्टाफ घोषित किया है, सरवन उसका हिस्सा नहीं हैं।

बोर्ड ने लेकिन सरवन को टीम के बल्लेबाज़ों को तैयार करने के लिये मुख्य तौर पर चुना है। यह साफ नहीं है कि वह विश्वकप के लिये टीम के साथ दौरा करेंगे या नहीं। सरवन ने बताया कि उन्हें वेस्टइंडीज़ के पूर्व विकेटकीपर और मौजूदा क्रिकेट निदेशक जिम्मी एडम्स ने यह प्रस्ताव दिया है।

पूर्व कैरेबियाई खिलाड़ी ने कहा,“मैं खुश हूं कि यह जिम्मा मुझे मिला है। मुझे जब जिम्मी से फोन आया तो मैं बहुत उत्साहित हो गया था कि एक बार फिर वेस्टइंडीज़ क्रिकेट के साथ जुड़ने का मुझे मौका मिला है। मैं यहां खिलाड़ियों के मेंटर की भूमिका निभाऊंगा और जो भी कमियां होंगी उसे ठीक करने का प्रयास करूंगा। मेरी कोशिश मुख्य कोच फ्लोएड रीफर की मदद करने की रहेगी।”

 

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image