Friday, Apr 26 2024 | Time 03:51 Hrs(IST)
image
बिजनेस


राणा ग्रुप ने सौरव गांगुली को ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया

राणा ग्रुप ने सौरव गांगुली को ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया

नयी दिल्ली, 05 मई (वार्ता) कंपनी समूह राणा ग्रुप ने प्रख्यात क्रिकेटर सौरव गांगुली को अपना नया ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है।

राणा ग्रुप ने शुक्रवार को इसकी घोषणा करते हुए कहा कि अपने ब्रांड उत्पादों को बढ़ावा देने, ब्रांड के प्रति लोगों में जागरुकता बढ़ाने और विकास को गति देने के लिए क्रिकेटर सौरव गांगुली को ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। इसी के साथ ही राणा ग्रुप ने इलेक्ट्रिक दुपहिया वाहन भी लॉन्च किया। इस मौके पर चार अलग-अलग एप भी लॉन्च किए गये, इनमें स्मार्ट फार्मिंग, शिक्षा, स्मार्ट चार्जिंग, ओएचईओ आदि शामिल हैं।

राणा ग्रुप के मुख्य प्रबंध निदेशक और अध्यक्ष दर्शन सिंह राणा ने इस अवसर पर कहा,“ हमारी टीम सौरव गांगुली के साथ काम करने और इस साझेदारी की घोषणा करने के लिए उत्सुक है। हम मानते हैं कि सौरव गांगुली हमारे ब्रांड के लिए वास्तविक प्रतिनिधि हैं और हम उम्मीद करते है की वह कंपनी पर सकारात्मक प्रभाव डालेंगे। ”

गांगुली ने इस अवसर पर कहा, “ राणा ग्रुप का हिस्सा होने पर मुझे बहुत खुशी हो रही है। मेरे लिए, हर सहयोग आगे बढ़ने का रास्ता है और मुझे उम्मीद है कि मेरा जुड़ाव ब्रांड को दूर तक ले जाएगा और आगे आने वाले कई सालों तक जारी रहेगा। मैं राणा ग्रुप की सफलता में योगदान देने के लिए अपने अनुभव का उपयोग करने के लिए प्रतिबद्ध हूँ। ”

एरिशा एग्रीटेक प्राइवेट लिमिटेड प्रमुख रूप से कृषि उपकरण निर्माण क्षेत्र में है। ट्रैक्टर से लेकर इम्प्लीमेंट्स, हार्वेस्टर

और यहां तक कि कृषि ड्रोन तक कंपनी निर्मित करती है।

एरिशा ई मोबिलिटी प्राइवेट लिमिटेड ने सभी वेरिएंट्स पहले ही इलेक्ट्रिक तिपहिया वाहन(एल5) सेगमेंट में एसी और डीसी चार्जिंग स्टेशन लॉन्च कर दिया है। कंपनी आने वाले दिनों में इलेक्ट्रिक 4 व्हीलर-कार्गो, इलेक्ट्रिक बसें और हाइड्रोजन ट्रक लॉन्च करने की योजना बना रही है।

एडुसपोर्ट ऍप के बारे में उन्होंने कहा,“ शिक्षा हमारी ज़िन्दगी का बहुत अहम हिस्सा हैं। मैं एडुसपोर्ट एप को बहुत अहमियत देता हूँ। ”

राणा ग्रुप की एरिशा ई मोबिलिटी प्राइवेट लिमिटेड ने इस मौके पर आधिकारिक तौर पर पूरे भारत में 101 शोरूम खोलने की घोषणा की और साथ ही ग्राहकों के लिए इलेक्ट्रिक तिपहिया वाहन की बिलिंग शुरू कर दी।

श्रवण, उप्रेती

वार्ता

More News
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image