Wednesday, Apr 24 2024 | Time 03:24 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


रांची : रामेश्वर उरांव ने कांग्रेस की सदस्यता अभियान की शुरुआत की

रांची : रामेश्वर उरांव ने कांग्रेस की सदस्यता अभियान की शुरुआत की

रांची, 15 फरवरी (वार्ता) झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सह राज्य के वित्त तथा खाद्य आपूर्ति मंत्री डॉ0 रामेश्वर उरांव ने सोमवार को लातेहार में पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरुआत की।

डॉ0 उरांव ने अभियान की शुरूआत करते हुए कहा कि उनकी पार्टी का मानना है कि समान विचाराधारा वाले व्यक्तियों के साथ आने यह सही समय है। यह सच्चाई है कि कांग्रेस भारत को घृणा और भेदभाव के जहर से बचाने का विचार रखने वाली पार्टी है, यह देश की अखंडता, एकता और सदभावना को समृद्ध करने का विचार रखने वाली पार्टी है। यह किसानों, गरीबों और बेरोजगारों के लिए आवाज उठानी पार्टी है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सभी कांग्रेस पार्टी से जुड़े और राष्ट्र की एकता, अखंडता और संप्रभूता की रक्षा और किसानों के हित को लेकर आवाज बुलंद करते हुए आपसी भाईचारा और सदभावना को मजबूती प्रदान करें। उन्होंने लोगों से पार्टी से जुड़ने का आह्वान करते हुए कहा कि सांप्रदायिक ताकतों और नफरत फैलाने वाली विचारधारा को पराजित करने के लिए कांग्रेस का सदस्य बने। सदस्यता अभियान के माध्यम से हमें जन को जोड़ना है, सभी वर्ग ,सभी संप्रदाय के लोगों को समग्र रूप से कांग्रेस पार्टी का सदस्य बनाना हमारा लक्ष्य है।

विनय सतीश

जारी वार्ता

image