Friday, Sep 21 2018 | Time 00:14 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • घोषणाएं पूरी भी करते हैं - शिवराज
  • अफगानिस्तान ने बंगलादेश भी शिकार कर डाला
  • बांध से पानी छोड़े जाने के कारण चार युवक फसे
खेल Share

रानी ने उठाया तिरंगा, बॉलीवुड के गाने भी गूंजे

रानी ने उठाया तिरंगा, बॉलीवुड के गाने भी गूंजे

जकार्ता 02 सितंबर (वार्ता) भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल ने 18वें एशियाई खेलों के रंगारंग समापन समारोह में तिरंगा लेकर भारतीय दल का नेतृत्व किया और बॉलीवुड के गानों से इस समारोह में जकार्ता थिरक उठा।

भारतीय महिला हॉकी टीम ने इन खेलों में 20 साल के अंतराल के बाद रजत पदक हासिल किया और भारतीय ओलंपिक संघ(आईओए) ने इस टीम की कप्तान रानी को समापन समारोह में तिरंगा लेकर भारतीय दल का नेतृत्व करने का गौरव प्रदान किया।

समारोह में इंडोनेशिया की आधुनिक संस्कृति की झलक के साथ-साथ बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के गानों ‘काेर्इ मिल गया’ अाैर ‘तुम पास अाए’ को सिद्धार्थ सलाठिया ने गाकर भारतीय एथलीटाें के साथ साथ जकार्ता को भी मदहोश कर दिया। उनके साथ इंडोनेशिया की सिंगर डेनाडा ने भी खूबसूरत परफार्मेंस किया।

इन गानों के बाद सिद्धार्थ ने जैसे ही ऑस्कर विजेता ए आर रहमान के मशहूर गाने ‘जय हो’ को गाया, तो पूरा माहौल भारतमय हो गया। उल्लेखनीय है कि इंडोनेशिया में बॉलीवुड की फिल्मों का खासा क्रेज है और अमिताभ बच्चन तथा शाहरुख के दीवानों की कोई कमी नहीं है।

राज, रवि

वार्ता

More News

अफगानिस्तान ने बंगलादेश भी शिकार कर डाला

21 Sep 2018 | 12:08 AM

 Sharesee more..

द्रोणाचार्य अवार्डी कुश्ती कोच यशवीर का निधन

20 Sep 2018 | 11:07 PM

नयी दिल्ली, 20 सितम्बर (वार्ता) ओलम्पिक पदक विजेता पहलवानों सुशील कुमार और योगेश्वर दत्त की कामयाबी में अहम् भूमिका निभाने वाले राष्ट्रीय कुश्ती कोच यशवीर डबास का गुरूवार शाम को निधन हो गया।

 Sharesee more..

नदीम ने 10 ओवर में 10 रन पर झटके आठ विकेट

20 Sep 2018 | 9:01 PM

 Sharesee more..
अफगानिस्तान ने बंगलादेश को दी 256 की चुनौती

अफगानिस्तान ने बंगलादेश को दी 256 की चुनौती

20 Sep 2018 | 9:01 PM

अबु धाबी, 20 अगस्त (वार्ता) राशिद खान (नाबाद 57) और गुलबदीन नायब (नाबाद 42) के बीच आठवें विकेट के लिए 95 रन की शानदार अविजित साझेदारी की बदौलत अफगानिस्तान ने बंगलादेश के खिलाफ एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के आखिरी ग्रुप मैच में गुरूवार को सात विकेट पर 255 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बना लिया।

 Sharesee more..
image