Wednesday, Apr 24 2024 | Time 00:20 Hrs(IST)
image
खेल


रणजी खिलाड़ी गौतम-काज़ी स्पॉट फिक्सिंग में गिरफ्तार

रणजी खिलाड़ी गौतम-काज़ी स्पॉट फिक्सिंग में गिरफ्तार

बेंगलुरू, 07 नवंबर (वार्ता) कर्नाटक के पूर्व रणजी क्रिकेटर सीएम गौतम अौर अबरार काज़ी को कर्नाटक प्रीमियर लीग (केपीएल) के इस वर्ष हुये फाइनल में स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों में गिरफ्तार किया गया है।

केपीएल ट्वंटी 20 टूर्नामेंट में गौतम बेलारी टस्कर्स टीम के कप्तान थे। उनके टीम साथी काज़ी तथा गौतम को हुबली टाइगर्स के खिलाफ टूर्नामेंट के फाइनल में धीमी बल्लेबाज़ी के बदले कथिततौर पर 20 लाख रूपये रिश्वत स्वीकार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। खिताबी मुकाबले में टस्कर्स आठ रन से मैच हार गयी थी।

गौतम और काज़ी को बेंगलुरू ब्लास्टर्स के खिलाफ भी मैच फिक्सिंग में शामिल होने का आरोपी पाया गया है। कर्नाटक क्रिकेट में काफी नामी गिरामी चेहरे गौतम वर्ष 2013-14 और 2014-15 में घरेलू टूर्नामेंट जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे थे। अपनी घरेलू कर्नाटक टीम के लिये नौ वर्ष खेलने के बाद वह इस सत्र में गोवा की राज्य क्रिकेट टीम में शामिल हो गये जहां उन्हें इस सप्ताह शुक्रवार से शुरू होने वाली सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में टीम का कप्तान चुना गया है।प्रीति

जारी वार्ता

More News
लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

23 Apr 2024 | 11:47 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) मार्कस स्टॉयनिस नाबाद (124) और निकोलस पूरन (34) रनों की शानदार पारियों की मदद से लखनऊ सुपर जायंट्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हरा दिया है।

see more..
चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दिया 211 रनों का लक्ष्य

चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दिया 211 रनों का लक्ष्य

23 Apr 2024 | 9:50 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) ऋतुराज गायकवाड़ नाबाद (108) की शतकीय और शिवम दुबे (66) रनों की अर्धशतकीय आतिशी पारियों के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को जीत के लिए 211 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image