Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:18 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


रोहित शेट्टी के साथ एक्शन सीन शूट कर खुश हैं रणवीर सिंह

रोहित शेट्टी के साथ एक्शन सीन शूट कर खुश हैं रणवीर सिंह

मुंबई, 27 फरवरी (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ एक्शन सीन शूट कर बेहद खुश हैं।

रोहित और रणवीर सिंह ने फिल्म 'सिंबा' में साथ काम किया था। इसके अलावा दोनों ने 'सूर्यवंशी' में भी साथ काम किया हैंl रणवीर सिंह इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' में काम कर रहे हैं। इसके अलावा दोनों ने एक ऐड भी शूट किया है जिसे रोहित शेट्टी के अंदाज में शूट किया गया है।

रणवीर सिंह ने बताया, 'रोहित सर और मैं एक दमदार एक्शन सीन की शूटिंग करके खुश है। रोहित सर ने मुझे मजाक में कहा था कि वह पिछले कुछ समय से एक दमदार एक्शन सीन शूट करना चाहते हैंl जिसमें गाड़ियां उड़ रही हो और बंदूकें चल रही होl मैं उनकी भावनाओं को समझ पाया हूं। पिछली बार हमने ‘सूर्यवंशी’ फिल्म का क्लाइमेक्स शूट किया था। इसके चलते इस बार शूटिंग करने में और भी ज्यादा मजा आया। रोहित शेट्टी पर भरोसा रखें, एक नूडल के कमर्शियल के लिए उन्होंने बहुत ही दमदार काम किया है।

प्रेम सतीश

वार्ता

More News
अमिताभ बच्चन को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार

अमिताभ बच्चन को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार

25 Apr 2024 | 11:54 AM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के महनायक अमिताभ बच्चन को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया गया। मंगेशकर परिवार ने लता मंगेशकर की याद में वर्ष 2022 में लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार की शुरुआत की थी।

see more..
ए.आर.रहमान को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार

ए.आर.रहमान को मिला लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार

25 Apr 2024 | 11:52 AM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के जानेमाने संगीतकार ए.आर.रहमान ऑस्कर अवार्ड सम्मानित ए.आर.रहमान को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

see more..
image