Friday, Apr 19 2024 | Time 13:33 Hrs(IST)
image
खेल


राशिद-शुभंकर सयुंक्त 19वें स्थान पर, 8 भारतीयों ने पार किया कट

राशिद-शुभंकर सयुंक्त 19वें स्थान पर, 8 भारतीयों ने पार किया कट

गुरुग्राम, 29 मार्च (वार्ता) भारत के शीर्ष गोल्फर शुभंकर शर्मा और दिल्ली के राशिद खान शुक्रवार को दूसरे राउंड के बाद हीरो इंडियन ओपन गोल्फ टूर्नामेंट में संयुक्त 19वें स्थान पर हैं जबकि दो राउंड के बाद आठ भारतीयों सहित 70 खिलाड़ियों ने कट पार कर लिया है।

डीएलएफ गोल्फ एंड कंट्री क्लब में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट में दो राउंड के बाद कट दो ओवर 146 के स्कोर पर लगाया गया और 70 गोल्फर कट पार कर खिताबी होड़ में बने रहने में कामयाब रहे।

कल सातवें स्थान पर मौजूद शुभंकर ने एक ओवर 73 का कार्ड खेला और वह दो अंडर 142 के स्कोर के साथ संयुक्त 19वें पर खिसक गए। उनके साथ इस स्थान पर राशिद भी हैं जिन्होंने दो अंडर 70 का कार्ड खेला और संयुक्त 46वें स्थान से संयुक्त 19वें स्थान पर पहुँच गए।

शुभंकर ने पहले राउंड में 69 और राशिद ने पार 72 का कार्ड खेला था। राशिद ने इस राउंड में चार बर्डी खेली और दो बोगी मारी जबकि शुभंकर ने दो बर्डी खेली और तीन बोगी मारी।

कट पार करने वाले अन्य भारतीय खिलाड़ियों में राहिल गंगजी और एस चिकारंगप्पा (संयुक्त 41वें), अजितेश संधू (संयुक्त 52वें) तथा एसएसपी चौरसिया, गौरव प्रताप सिंह और गगनजीत भुल्लर (संयुक्त 61वें) शामिल हैं।

अमेरिका के जूलियन सूरी लगातार दूसरा पांच अंडर 67 का कार्ड खेलकर एकल बढ़त पर आ गए हैं। सूरी का स्कोर 10 अंडर 134 है। उनसे दो शॉट पीछे दो खिलाड़ी संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर हैं।

 

More News
चेन्नई के खिलाफ अपना सर्वस्व झोंकने को तैयार एलएसजी

चेन्नई के खिलाफ अपना सर्वस्व झोंकने को तैयार एलएसजी

18 Apr 2024 | 11:56 PM

लखनऊ 18 अप्रैल (वार्ता) लगातार दो मैचों में पराजय का सामना करने वाली लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) शुक्रवार को अपने घरेलू मैदान में गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को पटखनी देकर अपने मनोबल को ऊंचा करने करने के लिये जी जान झोंकने को तैयार है।

see more..
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
image