Sunday, Apr 21 2024 | Time 03:37 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


राठी की गोली मारकर हत्या करना बेहद दुखद

राठी  की गोली मारकर हत्या करना बेहद दुखद

चंडीगढ़, 26 फरवरी(वार्ता) हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी और उनके एक साथी की गोली मारकर हत्या करना बेहद दुखद एवं निंदनीय है।

श्री गर्ग ने सोमवार कहा कि राज्य में लगातार हत्या, लूटपाट, फिरौती और अपहरण होने से प्रदेश की जनता भयभीत है। कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है जबकि अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है की दिनदहाड़े लगभग 30 राउंड फायरिंग कर राठी और एक साथी की हत्या करना यह बहुत बड़ा चिंता का विषय है।

उन्होंने कहा कि राज्य में लगातार अपराधियों के द्वारा व्यापारियों पर फायरिंग करके करोड़ों रुपए की फिरौती और महीना मांगा जा रहा है जिसके कारण प्रदेश का व्यापारी और आम जनता अपनी जान-माल की सुरक्षा के लिए भयभीत है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार अपराध की घटनाओं को रोकने में पूरी तरह विफल रही है और अपराध पर अंकुश लगाने की बजाए, आंख मूंद कर तमाशा देख रही है।

गौरतलब है कि रविवार शाम अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर इनेलो प्रदेश अध्यक्ष राठी और उनके साथी की हत्या कर दी थी।

विजय, उप्रेती

वार्ता

More News
पंवार ने भारत क्रिकेट लीग-2024 का किया शुभारंभ

पंवार ने भारत क्रिकेट लीग-2024 का किया शुभारंभ

20 Apr 2024 | 8:40 PM

सोनीपत, 20 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में सोनीपत के विधायक सुरेंद्र पंवार ने नेशनल स्पोर्टस क्लब में आईसीएआई सोनीपत ब्रांच (एनआईआरसी) के तत्वावधान में आयोजित दो दिवसीय भारत क्रिकेट लीग-2024 का शुभारंभ किया।

see more..
image