Friday, Apr 19 2024 | Time 14:17 Hrs(IST)
image
खेल


राठौड़ और डोमिंगो ने कहा, प्रदूषण से चिंता लेकिन खेलेंगे

राठौड़ और डोमिंगो ने कहा, प्रदूषण से चिंता लेकिन खेलेंगे

नयी दिल्ली, 01 नवम्बर (वार्ता) भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ और बंगलादेश के कोच रसेल डोमिंगो दोनों ने शुक्रवार को कहा कि राजधानी में प्रदूषण की स्थिति चिंताजनक जरूर है लेकिन वे मैच खेलेंगे।

भारत और बंगलादेश के बीच रविवार को अरुण जेटली स्टेडियम में पहला टी-20 मुकाबला खेला जाना है और राजधानी का प्रदूषण चिंता का विषय बना हुआ है। इस मैच को शिफ्ट कराने की भी मांग उठी है जबकि बीसीसीआई के नए अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने साफ़ तौर पर कहा है कि यह मैच अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार तीन नवम्बर को ही होगा।

प्रदूषण के चलते दिल्ली में निर्माण कार्यों पर पांच नवम्बर पर रोक लगा दी गयी है और स्कूलों को भी पांच नवम्बर तक बंद कर दिया गया है। राठौड़ और डोमिंगो मैच को लेकर शुक्रवार को अरुण जेटली स्टेडियम में मीडिया से रूबरू हुए तो उनसे पहला सवाल प्रदूषण और उसके खतरे को लेकर था।

भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच राठौड़ ने कहा, “मैंने अपना पूरा क्रिकेट उत्तर भारत में खेला है, हां यहां प्रदूषण की समस्या है, लेकिन हमें खेलना होगा क्योंकि मैच पहले से ही निर्धारित है। एक बार जब आप एक खेल में होते हैं, तो आप वास्तव में इन चीजों पर ध्यान नहीं देते हैं। अगर आप यहां खेलने के लिए हैं। तो आप यहां मैच खेले।”

राज

जारी वार्ता

More News
चेन्नई के खिलाफ अपना सर्वस्व झोंकने को तैयार एलएसजी

चेन्नई के खिलाफ अपना सर्वस्व झोंकने को तैयार एलएसजी

18 Apr 2024 | 11:56 PM

लखनऊ 18 अप्रैल (वार्ता) लगातार दो मैचों में पराजय का सामना करने वाली लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) शुक्रवार को अपने घरेलू मैदान में गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को पटखनी देकर अपने मनोबल को ऊंचा करने करने के लिये जी जान झोंकने को तैयार है।

see more..
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
image