Friday, Mar 29 2024 | Time 19:39 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


भारत को सम्मान की नजर से नहीं देखने वालों को देंगे कड़ा जबाव :रवि शंकर प्रसाद

भारत को सम्मान की नजर से नहीं देखने वालों को देंगे कड़ा जबाव :रवि शंकर प्रसाद

शिमला, 10 जून (वार्ता) केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि कोई भी पड़ोसी देश यदि भारत को सम्मान की नजर से नहीं देखेगा तो भारत उसका कड़ा मुकाबला करेगा।

बुधवार को यहां जनसंवाद रैली को संबोधित करते हुए श्री प्रसाद ने किसी देश का नाम न लेते हुये कड़ी चेतावनी दी कि टेडी नजर वालों को जबाव देगा भारत। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का संकल्प है कि न झुकेंगे ,न थकेंगे और दिन रात काम करते चले जाएंगे। इस कोविड-19 के संकट काल में भाजपा ने अनेकों सेवा कार्य किए और जनसंवाद के माध्यम से जनता तक संवाद करेंगी।

उन्होंने कहा कि कोरोना संकट काल में जिस प्रकार भारत मेहनत कर रहा है बड़ी जल्दी वह चीन को पीछे छोड़ देगा और सभी क्षेत्रों में चीन से आगे बढ़ जाएगा मेक इन इंडिया योजना इसमें अह्म भूमिका निभाएगी। देश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूप में एक सशक्त नेतृत्व मिला है और हिंदुस्तान की जनता मानती है कि ऐसा नेतृत्व बड़े सालों बाद आया है ।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि श्री मोदी के दूसरे कार्यकाल में केंद्र सरकार ने अनेकों ऐतिहासिक फैसले लिए हैं जैसे राम मंदिर निर्माण होना तीन तलाक के ऊपर बिल पारित होना और 370 35ए हटना। कांग्रेस ने कभी भी सकारात्मक भूमिका नहीं निभाई है । भाजपा का हमेशा एक ही नारा है सबका साथ सबका विकास और भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक को भी साथ लेकर चलती है, उनके साथ वोट की राजनीति नहीं करती है ।

जारी वार्ता

सं शर्मा

image