Friday, Mar 29 2024 | Time 04:03 Hrs(IST)
image
खेल


आरसीए ने भी पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें हटायीं

आरसीए ने भी पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें हटायीं

जयपुर, 18 फरवरी (वार्ता) राजस्थान क्रिकेट संघ (आरसीए) ने जम्मू कश्मीर के पुलमावा में सीआरपीएफ जवानों पर आतंकवादी हमले के विरोध में सवाई मान सिंह स्टेडियम में लगी तस्वीरों में से पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें हटा दी हैं।

आरसीए के संयुक्त सचिव महेन्द्र नाहर ने सोमवार को बताया कि हमले में शहीद वीर सैनिकों को श्रद्धांजलि देने और भारत में आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले पाकिस्तान का कड़ा विरोध जताते हुए आरसीए के अध्यक्ष सीपी जोशी के निर्देशानुसार सवाई मान सिंह स्टेडियम के विभिन्न ब्लॉक से पाकिस्तानी खिलाडियों की तस्वीरें हटा दी गई हैं।

उन्होंने बताया कि देशभर में देश में पाकिस्तान विरोधी माहौल है। सभी इसके लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार मानते हैं। इससे पहले आरसीए ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर समस्त राजस्थान क्रिकेट संघ पदाधिकारियों और खिलाड़ियों ने आशा व्यक्त की क़ि सरकार जल्दी ही देश से आतंकवाद को समाप्त करने एवं पाकिस्तान से इस हमले का बदला लेने के लिए कड़ा कदम उठायेगी।

 

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image