Friday, Mar 29 2024 | Time 07:18 Hrs(IST)
image
खेल


किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी के लिए तैयार:धोनी

किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी के लिए तैयार:धोनी

मेलबोर्न, 18 जनवरी (वार्ता) भारत की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में 2-1 की ऐतिहासिक सीरीज जीत में मैन ऑफ द सीरीज बने महेंद्र सिंह धोनी ने शुक्रवार को कहा कि वह किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार है।

धोनी ने तीसरे और निर्णायक मैच में नाबाद 87 रन की मैच विजयी पारी खेली। धोनी को सीरीज में लगातार तीन अर्धशतक बनाने के लिए मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार दिया गया।

विकेटकीपर बल्लेबाज और पूर्व कप्तान धोनी ने तीसरे वनडे के बाद कहा, “मैं नंबर 4 से लेकर नंबर 6 तक किसी भी क्रम पर खेल सकता हूं। हमें यह देखने की जरुरत है कि टीम का संतुलन किस तरह बरकरार रखा जा सकता है।”

धोनी ने कहा, “मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मुझे वहां बल्लेबाजी करनी है जहां टीम को मेरी जरूरत है। मैं छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने पर भी खुश हूं।”

तीसरे मैच में केदार जाधव के साथ शतकीय साझेदारी के लिए धोनी ने कहा, “यह धीमा विकेट था और हिटिंग आसान नहीं थी। मैच को आखिर तक ले जाना महत्वपूर्ण था। जब गेंदबाज अच्छा कर रहे हों तो अनावश्यक खतरा लेने की जरूरत नहीं थी। केदार ने शानदार पारी और कुछ बेहतरीन शॉट खेले।”

 

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image