Friday, Apr 19 2024 | Time 07:25 Hrs(IST)
image
खेल


आईपीएल के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के लिए तैयार : हरभजन

आईपीएल के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के लिए तैयार : हरभजन

नयी दिल्ली, 25 मई (वार्ता) भारत के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह का कहना है कि वह फिट हैं और आईपीएल की सफलता के बाद भारत के लिए टी-20 क्रिकेट में खेलने के लिए तैयार हैं।

हरभजन कुछ वर्षों से टीम से बाहर चल रहे हैं और उन्होंने आखिरी बार 2016 में हुए एशिया कप में भारत के लिए टी-20 मैच खेला था।

हरभजन ने क्रिकइंफो से कहा, “अगर मैं आईपीएल में अच्छे से गेंदबाजी कर सकता हूं जो गेंदबाजों के लिए कठिन टूर्नामेंट है क्योंकि इसमें मैदान छोटे होते हैं और दुनियाभर के शीर्ष बल्लेबाज खेलते हैं तो मैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकता हूं।”

उन्होंने कहा, “दुनिया के शीर्ष बल्लेबाजों के खिलाफ गेंदबाजी करना कठिन है और अगर आप आईपीएल में उनके खिलाफ अच्छी गेंदबाजी कर सकते हो तो आप अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी ऐसा कर सकते हो।”

हरभजन आईपीएल को टी-20 क्रिकेट का सबसे कठिन टूर्नामेंट समझते हैं और उनका कहना है कि इस टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन करने के बाद वह भारतीय टीम में वापसी कर सकते हैं।

हरभजन ने कहा, “अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सभी टीमों के पास आईपीएल टीमों की तरह बेहतर खिलाड़ी नहीं होते जहां सभी टीमों के पास शीर्ष छह बल्लेबाज होते हैं। ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और भारत जैसी टीम के पास बेहतरीन बल्लेबाज हैं।”

शोभित

वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image