Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:24 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


छत्तीसगढ़ में निगम और मंडल प्राधिकरणाें की नियुक्ति जल्द: पुनिया

छत्तीसगढ़ में निगम और मंडल प्राधिकरणाें की नियुक्ति जल्द: पुनिया

पत्थलगांव, 14 जून (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं छत्तीसगढ़ के प्रभारी पी एल पुनिया ने आज कहा कि पार्टी जल्द ही निगम और मंडल प्राधिकरणों की नियुक्ति करेगा। इसके लिए अब और इंतजार करने की जरुरत नहीं पड़ेगा। निष्ठा से काम करने वाले नेता एवं कार्यकर्ताओं को उनकी मेहनत का फल मिलेगा।

श्री पुनिया जशपुर जिले के सोगड़ा स्थित औघड़ आश्रम में अपनी पत्नी के साथ पहुंचे और विशेष अनुष्ठान में शामिल हुए तथा यहां के प्रमुख बाबा संभव राम के साथ गोपनीय चर्चा भी की। इस दौरान श्री पुनिया और उनकी पत्नी के अलावा अन्य कांग्रेस नेताओं को अंदर जाने की अनुमति नहीं दी गयी।

इसके पहले जशपुर हेलीपैड में संवाददाताओं से चर्चा में श्री पुनिया ने कहा कि छत्तीसगढ़ में निगम-मंडल प्राधिकरणों में नियुक्ति जल्द हो जाएगी, इसके लिए अब और इंतजार नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने बताया कि विधानसभा और लोकसभा चुनाव में निष्ठा के साथ काम करने वाले पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को उनकी मेहनत का फल जरूर मिलेगा।

श्री पुनिया ने बस्तर के बैलाडीला में आदिवासी आंदोलन पर कहा कि सरकार ने पहले यह सीधे तौर पर स्पष्ट कर दिया कि किसी भी कीमत पर आदिवासी हितों से समझौता नहीं किया जाएगा। सरकार आदिवासियों के साथ हैं उद्योपतियों के साथ नहीं। आदिवासी के हक में जो भी निर्णय वह सरकार करेगी।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस पार्टी नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी में जुट गई है। कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिए जा रहे हैं। पार्टी पूरी मजबूती से चुनाव लड़ेगी। निकाय चुनाव को लेकर पार्टी अलग रणनीति बनाकर काम करेगी।

सं बघेल

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image