Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:14 Hrs(IST)
image
States » Other states


राहत एवं बचाव कार्य जारी हैः मुरलीधरन

राहत एवं बचाव कार्य जारी हैः मुरलीधरन

तिरुवनंतपुरम/ कोझिकोड 08 अगस्त (वार्ता) केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री वी. मुरलीधरन ने शनिवार को कहा है कि केरल के कोझिकोड में हुए विमान हादसे के शिकार लोगों को बचाने के लिए सरकार की ओर से कोशिशें जारी है।
श्री मुरलीधरन ने कहा कि करीपुर एक ऊंचाई पर स्थित हवाई अड्डा है और इस हादसे को लेकर अधिकारियों की ओर से और अधिक सूचना प्राप्त होने का इंतजार किया जा रहा है।
उन्होंने ट्वीट कर कहा, "यह एक ऊंचाई पर स्थित हवाई अड्डा है। केंद्र सरकार, नागरिक उड्डयन मंत्रालय तथा भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण की ओर से कोशिशें जारी हैं। अधिकारियों की ओर से और सूचना प्राप्त होने का इंतजार है।"
सूत्रों के अनुसार नागर विमानन महानिदेशालय ने एक पहाड़ी की चोटी पर हवाई अड्डा के स्थित होने के कारण इसे जोखिम वाले हवाई अड्डा के रूप में चिह्नित कर रखा है। यह हवाई अड्डा विमान के परिचालन के लिए देश में 11 जोखिम भरे हवाई अड्डों में से एक है।
केरल के कन्नूर जिले के निवासी श्री मुरलीधरन ने कहा, " एयर इंडिया के विशेष विमान से कालीकट के लिए रवाना हो रहा हूं। कालीकट हवाई अड्डा के दुर्घटना वाले स्थल पर पहुंचे, इस हादसे में घायल हुए लोगों तथा उनके परिवार के सदस्यों से मिलने की उम्मीद है।"
उन्होंने बताया कि इस संबंध में केरल के मुख्य सचिव डॉ. विश्व मेहता से बात की और उनसे कहा कि राहत एवं बचाव कार्यों में केंद्र सरकार हर संभव मदद प्रदान करेगी।
संतोष
वार्ता

image