Friday, Apr 19 2024 | Time 21:21 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


रीमेक फिल्म नही है वांटेड : मणि भट्टाचार्य

रीमेक फिल्म नही है वांटेड : मणि  भट्टाचार्य

कोलकाता 19 मई (वार्ता) बंगला टीवी इंडस्‍ट्री की जानी मानी अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य का कहना है कि उनकी हाल ही में प्रदर्शित भोजपुरी फिल्म वांटेड , सलमान खान अभिनीत फिल्म वांटेड की रीमेक नही है।

बंगला टीवी से बतौर अभिनेत्री अपने करियर की शुरूआत करने वली मणि भट्टाचार्य ने वर्ष 2017 में प्रदर्शित फिल्म जिला चंपारण के जरिये खेसारी लाल यादव के अपोजिट भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके

बाद मणि ने दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ फिल्म सौगंध और प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ जीना तेरी गली में पार्ट 2 में काम किया है। मणि भट्टाचार्य की फिल्म वांटेड अभी हाल ही में बिहार और नेपाल में प्रदर्शित हुयी है। फिल्म का यह गाना पलंगिया सोने ना दिया’वर्ष 2018 का सबसे हिट भोजपुरी सॉन्ग बताया जा रहा है।मणि ने फिल्म में पवन सिंह के अपोजिट काम किया है। कहा जा रहा था कि वांटेड , सलमान की वांटेड की रीमेक है लेकिन मणि ने इसका खंडन किया है।

मणि भट्टाचार्य ने कहा कि मेरी वांटेड एक्शन थ्रिलर फिल्‍म है। वांटेड , रीमेक फिल्म नही है। फिल्म की कहानी अलग है। फिल्म हर वर्ग के लोगों को ध्यान में रखकर एक बहुत ही अच्छी फिल्म बनाने की कोशिश की गयी है।भोजपुरी

की अपनी भाषा, संस्कृति और मिठास है। फिल्म इसी को ध्यान में रखकर बनायी गयी है। फिल्म के जरिये दर्शक जुड़ाव महसूस कर सकेंगे। फिल्म में मेरा किरदार चुलबुली लड़की का है जिसे लोग पसंद कर रहे हैं। फिल्म की पटकथा बेहद शानदार है। यह फिल्म दर्शकों को मनोरंजन के साथ ही संदेश भी देगी।

सुपरस्टार पवन सिंह साथ काम करने संबंधी सवाल के जवाब में मणि भट्टाचार्य ने कहा कि पवन सिंह के साथ काम कर काफी कुछ सीखने को मिला। पवन सिंह के साथ जब मुझे स्क्रीन शेयर करने का अवसर मिला तो मैं खुश

होने के साथ ही नर्वस भी थी। पवन सिंह पर स्टारडम हावी नही है। बेहतरीन अभिनय करने वाले पवन सिंह फिल्म के सेट पर काम करते समय भूल जाते हैं कि वह कोई स्टार हैं। पवन सर ने मुझे सहज बनाया।उनके जैसे अच्छे इंसान के

साथ काम करने से पता चलता कि वह कितने महान हैं। उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में आये काफी समय हो गये लेकिन उन्हें इस बात का जरा भी घमंड नहीं है। वह सेट पर अपना स्टारडम लेकर नहीं आते हैं, यही बात उन्हें खास बनाती है। मैंने पहली बार उनके साथ काम किया है लेकिन लेकिन उन्होंने मुझे काफी सपोर्ट किया है। मैं आगे भी उनके साथ काम करना पसंद करूंगी।

प्रेम जितेन्द्र

वार्ता

More News
हरिप्रिया भार्गव का भाजपा थीम गीत ‘हमारे मोदीजी’ रिलीज

हरिप्रिया भार्गव का भाजपा थीम गीत ‘हमारे मोदीजी’ रिलीज

19 Apr 2024 | 5:40 PM

नयी दिल्ली 19 अप्रैल (वार्ता) आम चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेन्द्र माेदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा किये गये कार्याें को प्रतिबिंबित करता संगीत ‘ हमारे मोदी जी’ काे आज यहां रिलीज किया गया।

see more..
दबंगी मुलगी आई रे आई में दोहरा चरित्र निभाना चुनौतीपूर्ण रहा : राहुल सुधीर

दबंगी मुलगी आई रे आई में दोहरा चरित्र निभाना चुनौतीपूर्ण रहा : राहुल सुधीर

19 Apr 2024 | 4:47 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) अभिनेता राहुल सुधीर का कहना है कि सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो ‘दबंगी - मुलगी आई रे आई’ में युग के रूप में एक जासूस की भूमिका को अपनाना और एकलव्य के रूप में बेस्टफ्रेंड के उत्साह को प्रदर्शित करना उनके लिये उत्साहजनक चुनौती रही है।

see more..
‘फुर्तीले’ की स्टार कास्ट ने दिल्ली में मचाया धमाल

‘फुर्तीले’ की स्टार कास्ट ने दिल्ली में मचाया धमाल

19 Apr 2024 | 4:16 PM

नयी दिल्ली 19 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री अमायरा दस्तूर और पंजाबी सिंगर एवं अभिनेता जस्सी गिल की पंजाबी फिल्म ‘फुर्तीला’ 26 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के निर्माता अमर हुंडल है। फुर्तीला के प्रमोशन के लिए फिल्म की स्टारकास्ट शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी पहुंची।

see more..
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होगा शो दिल से दिल तक

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होगा शो दिल से दिल तक

19 Apr 2024 | 3:59 PM

मुंबई, 17 अप्रैत (वार्ता) सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न अपने आगामी शो ‘पुकार दिल से दिल तक’ के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है। दिल से दिल तक शो प्यार, नुकसान, और मुक्ति की सम्मोहक कहानी है।

see more..
मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर ने ट्रेनर मन्नव कुमार का जन्मदिन मनाया

मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर ने ट्रेनर मन्नव कुमार का जन्मदिन मनाया

19 Apr 2024 | 2:19 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर ने अपने ट्रेनर मन्नव कुमार का जन्मदिन मनाया।

see more..
image