Friday, Mar 29 2024 | Time 13:58 Hrs(IST)
image
राज्य


पूर्व डीएसपी देवेंद्र सिंह और तीन अन्य की रिमांड 15 दिन बढी

पूर्व डीएसपी देवेंद्र सिंह और तीन अन्य की रिमांड 15 दिन बढी

जम्मू, 06 फरवरी (वार्ता) जम्मू की एक विशेष अदालत ने आतंकवादियों के साथ ताल्लुक रखने के मामले में गिरफ्तार जम्मू-कश्मीर पुलिस के पूर्व उपाधीक्षक देवेंद्र सिंह और तीन अन्य की रिमांड अवधि पंद्रह दिन के लिए बढ़ा दी है।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पूर्व डीएसपी देवेंद्र सिंह और अन्य को गुरुवार दोपहर बाद विशेष अदालत में पेश किया गया और रिमांड के अनुरोध पर पुलिस की दलील सुनने के बाद अदालत ने मामले की जांच और पूछताछ के लिए देवेंद्र और तीन अन्य की रिमांड 15 दिन के लिए बढ़ा दी।

गौरतलब है कि देवेंद्र को 11 जनवरी को हिजबुल मुजाहिदीन के मोस्ट वांटेड कमांडर सैयद नावीद मुश्ताक, उसके सहयोगी रफी राथर और एक अन्य आतंकवादी इरफान शफी मीर के साथ गिरफ्तार किया गया था जब वे राजमार्ग के रास्ते जम्मू जा रहे थे।

इसके बाद 15 जनवरी को जम्मू-कश्मीर पुलिस प्रशासन ने उन्हें वीरता के लिए प्रदान किया गया शेर ए कश्मीर पुलिस पदक भी ज़ब्त कर लिया।

यामिनी राम

वार्ता

More News
ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

29 Mar 2024 | 1:26 PM

झुंझुनू 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के खेतड़ी क्षेत्र में मेहाड़ा के गोरीर-रामबास सड़क पर एक ट्रोले की टक्कर से मोटरसाईकिल सवार युवक की मौत हो गई।

see more..
पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश  गिरफ्तार

पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

29 Mar 2024 | 1:20 PM

मोहाली 29मार्च (वार्ता) पंजाब में एसएसओसी मोहाली ने पवित्तर चौरा और हुसनदीप सिंह के नेतृत्व वाले चौरा माधरे गिरोह के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है।

see more..
image