Tuesday, Apr 23 2024 | Time 12:38 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बिजली आपूर्ति ठप होने पर अधिकारियों से रिपोर्ट तलब की है - पटवारी

बिजली आपूर्ति ठप होने पर अधिकारियों से रिपोर्ट तलब की है - पटवारी

इंदौर, 03 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने अपने गृह नगर इंदौर में रविवार को हल्की बारिश के बाद घंटों ठप रही बिजली आपूर्ति के संदर्भ में कहा कि इस संबंध में अधिकारियों से रिपोर्ट तलब की गयी है।

श्री पटवारी आज सुबह यहाँ कान्ह, सरस्वती नदी के शुद्धिकरण की कार्य प्रगति का निरीक्षण करने पहुँचे थे। साइकिल से भ्रमण कर रहे श्री पटवारी ने संवाददाताओं के प्रश्नों का उत्तर देते हुये कहा कि इंदौर शहर के कई हिस्सों में रविवार शाम हल्की बारिश के बाद बिजली की लाइन टूट जाने की वजह से घंटों बिजली आपूर्ति ठप रही। उन्होंने कहा कि इस संबंध में अधिकारियों से विस्तृत रिपोर्ट तलब की है।

श्री पटवारी ने नदी सफाई कार्य प्रगति से जुड़े एक प्रश्न का उत्तर देते हुये भारतीय जनता पार्टी उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले की सरकार ने नदी शुद्धिकरण को लेकर सिर्फ बातें ही कीं थी। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस सरकार इस दिसंबर तक इंदौर में बह रही कान्ह, सरस्वती और चंद्रभागा नदियों को शुद्ध करने का कार्य पूरा कर लेगी।

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद की दावेदारी पर उन्होंने कहा कि उन्हें जो जवाबदारी दी गई है, वे उससे संतुष्ट हैं।

सं गरिमा

वार्ता

image