Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:54 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


आप के प्रदेश अध्यक्ष का त्यागपत्र, तीन नये कार्यकारी अध्यक्ष घोषित

आप के प्रदेश अध्यक्ष का त्यागपत्र, तीन नये कार्यकारी अध्यक्ष घोषित

देहरादून, 14 सितंबर (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) के उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष एस.एस. कलेर ने मंगलवार को अपने पद से त्यागपत्र दे दिया और अब वह मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के विरूद्व विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी होंगे। वहीं पार्टी ने उनके स्थान पर कुमायूं, तराई और गढ़वाल क्षेत्रों के लिए तीन कार्यकारी अध्यक्ष घोषित कर दिये हैं।

देहरादून स्थित पार्टी कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन में श्री कलेर ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि वह अब अपने विधानसभा क्षेत्र में कार्य करेंगे और आगामी चुनाव में मुख्यमंत्री धामी के खिलाफ चुनावी ताल ठोंकेगे। उन्होंने कहा कि साथ ही पार्टी के एक निष्ठावान कार्यकर्ता की तरह कार्य करते रहेंगे।

पार्टी के मुख्यमंत्री पद के घोषित प्रत्याशी सेवानिवृत्त कर्नल अजय कोठियाल ने गढवाल, कुमायूं और तराई क्षेत्र से तीन कार्यकारी अध्यक्षों की नियुक्ति के साथ आगामी विधानसभा चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के नामों की घोषणा की। उन्होंने बताया कि भूपेश उपाध्याय कार्यकारी अध्यक्ष कुमांऊ, पूर्व आईपीएस अनन्त राम चौहान कार्यकारी अध्यक्ष गढवाल और प्रेम सिंह राठौर कार्यकारी अध्यक्ष तराई होंगे।

श्री कोठियाल ने बताया कि विधानसभा चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष दीपक बाली और उपाध्यक्ष बसंत कुमार होंगे। उन्होंने बताया कि बहुत जल्द, अन्य सभी बची हुई विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जायेगी, ताकि जनता और प्रत्याशी के बीच संवाद कायम हो सके।

सं. संतोष

वार्ता

More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image