Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:23 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस कार्यकर्ताओं के संघर्ष और जनता के विश्वास का सम्मान करें : अजय

कांग्रेस कार्यकर्ताओं के संघर्ष और जनता के विश्वास का सम्मान करें : अजय

भोपाल, 21 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार के मंत्रिमंडल की बैठक में दो दिन पहले मंत्रियों के बीच कथित नोंक-झोंक की खबरों के बीच विधानसभा में पूर्व नेता प्रतिपक्ष और वरिष्ठ कांग्रेस नेता अजय सिंह ने सभी मंत्रियों से अपील की है कि वे लाखों कांग्रेस कार्यकर्ताओं और जनता से मिले विश्वास का सम्मान करें और ऐसा कोई आचरण न करें, जिनसे उन्हें आघात पहुँचे।

पूर्व नेता प्रतिपक्ष श्री सिंह की ओर से जारी बयान में उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मेहनत से पार्टी को जनता का विश्वास मिला है। उन्होंने कहा कि अगर किसी की बातों, आचरण, व्यवहार से पार्टी कमजोर होती है तो वह सच्चा कांग्रेसी नहीं हैं।

पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने मंत्रिमंडल की बैठक में हुई कथित नोक-झोंक को अतिरंजित कर उसे प्रचारित करने को दुखद बताया। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि कोई अगर कांग्रेस पार्टी में किसी नेता के साथ है तो उसका उद्देश्य अपने आचरण से उसे ताकत देना होना चाहिए न कि कमजोर करना।

पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ प्रदेश को विकास की नई ऊँचाईयों पर ले जाने के लिये सुनियोजित रणनीति के साथ काम कर रहे हैं। सबकी कोशिश होना चाहिये कि उनके नेतृत्व में काम करते हुए उन्हें ताकत दें।

दो दिन पहले मंत्रिमंडल की बैठक के बारे में कतिपय मीडिया में कई खबरें आईं थीं। खबरों के मुताबिक बैठक में कई मंत्रियों के बीच कथित तौर पर नोंक-झोंक हुई थी। हालांकि अब संबंधित मंत्री बयान देने से बचते हुए दिखाई दे रहे हैं।

गरिमा

वार्ता

image