Friday, Mar 29 2024 | Time 17:31 Hrs(IST)
image
खेल


बंगलादेश लौटकर अपने करियर पर विचार करुंगा : मुर्तजा

बंगलादेश लौटकर अपने करियर पर विचार करुंगा : मुर्तजा

लंदन, 06 (वार्ता) पाकिस्तान के हाथों विश्वकप के आखिरी मुकाबले में हार से निराश बंगलादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने कहा है कि वह स्वदेश लौटकर अपने करियर के बार में विचार करेंगे।

विश्वकप में लगातार शानदार प्रदर्शन करने वाले ऑलराउंडर शाकिब अल-हसन के लिए मुर्तजा ने कहा, शाकिब ने पिछले दोनों मुकाबलों में बेहतरीन प्रदर्शन किया लेकिन मध्यक्रम में हमें साझेदारी की जरुरत थी और उसमें हम नाकाम रहे। हम इस पिच पर लक्ष्य का पीछा कर सकते थे। शाकिब ने पूरे टूर्नामेंट में बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही विभाग में शानदार प्रदर्शन किया लेकिन हम उनका साथ दे नहीं दे पाए।”

कप्तान ने कहा कि कुछ महत्वपूर्ण मैचों में हमारा क्षेत्ररक्षण अच्छा नहीं रहा जिसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा। गेंदबाजी भी उम्मीद के अनुरुप नहीं रही लेकिन बल्लेबाजी में हमने अच्छा प्रदर्शन किया। मुस्ताफिजुर ने शुरुआत से ही बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

उन्होंने कहा,“ मुस्ताफिजुर पिछले दो वर्षों से अपनी फिटनेस समस्या से जूझ रहे थे लेकिन इसके बावजूद आयरलैंड दौरे में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। वह वाकई टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। हालांकि हमने टूर्नामेंट में अपनी अलग छाप छोड़ी और बेहतर तरीके से अपने अभियान का समाप्न किया। टीम ने अपना 100 फीसदी दिया, लेकिन कभी-कभी किस्मत की जरुरत पड़ती है जो हमारे साथ नहीं रही। मैं स्वदेश लौटकर अपने करियर के बारे में दोबारा विचार करुंगा।”

 

More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image