Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:25 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजस्थान में राजस्व कार्मिक कार्य बहिष्कार समाप्त कर काम पर लौटे

राजस्थान में राजस्व कार्मिक कार्य बहिष्कार समाप्त कर काम पर लौटे

जयपुर 05 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में राजस्व कार्मिक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात के बाद कार्य बहिष्कार समाप्त कर आज काम पर लौट आये।

राजस्व कार्मिकों का प्रतिनिधिमण्डल ने सोमवार शाम को मुख्यमंत्री निवास पर श्री गहलोत से मुलाकात के बाद कार्य बहिष्कार खत्म कर काम पर लौटने की घोषणा की।

राजस्थान तहसीलदार सेवा संघ, राजस्थान कानूनगो संघ एवं राजस्थान पटवार संघ के पदाधिकारियों ने कहा कि मुख्यमंत्री की अपील एवं राजस्व विभाग के अधिकारियों से हुई वार्ता के बाद उन्होंने जनहित को सर्वोपरि रखते हुए दोगुने जोश के साथ प्रशासन गांवों के संग अभियान तथा प्रशासन शहरों के संग अभियान में योगदान देने का निर्णय किया है।

इस मौके श्री गहलोत ने कहा कि अभियान को सफल बनाने के लिए सभी राजस्व कार्मिक पूरे समर्पण के साथ कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार संवेदनशील, पारदर्शी एवं जवाबदेह सुशासन देने के लिए संकल्पित है। उन्होंने कहा कि अभियान की सफलता में अन्य विभागों के साथ-साथ राजस्व विभाग के कार्मिकों की भी महत्वपूर्ण भूमिका है।

उल्लेखनीय है कि श्री गहलोत ने रविवार को अपनी मांगों के समर्थन में कार्य बहिष्कार कर रहे राजस्व कार्मिकों से अपील की थी कि वे प्रशासन गांवों के संग एवं प्रशासन शहरों के संग अभियान के दृष्टिगत कार्य बहिष्कार को समाप्त कर काम पर लौटें।

जोरा

वार्ता

image