Saturday, Apr 20 2024 | Time 14:56 Hrs(IST)
image
भारत


होटल में गुंडागर्दी मामले पर होगी कड़ी कार्रवाई: रिजिजू

होटल में गुंडागर्दी मामले पर होगी कड़ी कार्रवाई: रिजिजू

नयी दिल्ली 16 अक्टूबर (वार्ता) केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरेन रिजिजू ने राजधानी के पांच सितारा होटल हयात रीजेन्सी में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के पूर्व सांसद राकेश पांडेय के बेटे आशीष पांडेय की ओर से पिस्तौल दिखाकर एक युवती को धमकाने के मामले में कड़ी कार्रवाई करने की बात कही।

श्री रिजिजू ने इस मामले पर सख्त रुख अपनाते हुए ट्वीट किया कि दिल्ली पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है। उन्होंने कहा, “आर्म्स एक्ट और अन्य आईपीसी धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है। इस मामले में कठोर और उचित कार्रवाई की जाएगी। यही नहीं मामले में शामिल अन्य लोगों की भी पहचान की जा रही है।”

इस बीच दिल्ली पुलिस आशीष पांडेय के लखनऊ स्थित फ्लैट पर पहुंच गई है। आशीष का यहां मॉल एवेन्यू इलाके में संतुष्टि अपार्टमेंट में 301 नंबर फ्लैट है। वहीं गोमतीनगर में भी विभव खंड पर क्राइम ब्रांच की टीम ने डेरा डाला हुआ है।

आरोपी आशीष पांडेय उत्‍तर प्रदेश के नेता और पूर्व सांसद राकेश पांडेय का बेटा बताया जा रहा है। आशीष पर आरोप है कि वह शराब के नशे में पांच सितारा होटल के महिला टॉयलेट में घुस गया था और जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसने उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

दिल्ली के संयुक्त पुलिस आयुक्त अजय चौधरी ने बताया कि फिलहाल आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में आईपीसी की 323, 341, 506, 354 और 506 धाराएं एफआईआर में जोड़ी जाएंगी।

गौरतलब है कि दिल्‍ली के पांच सितारा होटल में गुंडागर्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवक महिला को पिस्‍टल के बल पर धमकाता नजर आ रहा है। वीडियो में होटल के सुरक्षाकर्मी तमाशबीन बने हुए हैं। इसी दौरान वहां पहुंचे कुछ लोगों के बीच-बचाव के बाद यह शख्स अपनी कार में वापस आकर बैठ गया, लेकिन उसके बाद भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ और आरोपी शख्स ने महिला को न सिर्फ गंदी गलियां दीं बल्कि अगले दिन देख लेने की धमकी भी दी।

संजय दिनेश

वार्ता

More News
भ्रष्टाचार का स्कूल चला रहे हैं मोदी : राहुल

भ्रष्टाचार का स्कूल चला रहे हैं मोदी : राहुल

20 Apr 2024 | 2:53 PM

नयी दिल्ली, 20 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार को जिस तरह बढ़ावा दे रहे हैं उससे यही लगता है कि वह खुद भ्रष्टाचार का स्कूल चल रहे हैं।

see more..
पहले चरण के चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न, 62 प्रतिशत से अधिक मतदान

पहले चरण के चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न, 62 प्रतिशत से अधिक मतदान

19 Apr 2024 | 10:38 PM

नयी दिल्ली, 19 अप्रैल (वार्ता) भारत की अट्ठारहवीं लोक सभा के चुनावों के पहले चरण में शुक्रवार को 102 सीटों के लिये हुये मतदान में 62 प्रतिशत से अधिक मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

see more..
पहले चरण के चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न, 60 प्रतिशत से अधिक मतदान

पहले चरण के चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न, 60 प्रतिशत से अधिक मतदान

19 Apr 2024 | 9:31 PM

नयी दिल्ली, 19 अप्रैल (वार्ता) भारत की अट्ठारहवीं लोक सभा के चुनावों के पहले चरण में शुक्रवार को 102 सीटों के लिये हुये मतदान में 60 प्रतिशत से अधिक मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

see more..
चुनाव के दौरान ‘यात्राओं’ की अनुमति पर तीन दिन के भीतर फैसला लें: सुप्रीम कोर्ट

चुनाव के दौरान ‘यात्राओं’ की अनुमति पर तीन दिन के भीतर फैसला लें: सुप्रीम कोर्ट

19 Apr 2024 | 8:20 PM

नयी दिल्ली, 19 अप्रैल (वार्ता) उच्चतम न्यायालय ने चुनाव के दौरान किसी भी सभा पर रोक लगाने के व्यापक आदेश जारी किये जाने पर शुक्रवार को आश्चर्य व्यक्त किया और सक्षम अधिकारियों को मौजूदा आम चुनावों के दौरान 'यात्राएं' आयोजित करने की अनुमति के लिए किसी भी व्यक्ति की ओर से की गयी याचिका पर तीन दिन के भीतर निर्णय लेने का निर्देश दिया।

see more..
image