Friday, Apr 19 2024 | Time 04:18 Hrs(IST)
image
खेल


रिंकू राष्ट्रीय टीम से दूर नहीं : हरभजन

रिंकू राष्ट्रीय टीम से दूर नहीं : हरभजन

कोलकाता, 11 मई (वार्ता) पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह का मानना ​​है कि अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से सभी की वाहवाहियां लूटने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मध्यक्रम के बल्लेबाज रिंकू सिंह जल्द ही भारतीय टीम का हिस्सा बन सकते हैं।

हरभजन ने स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट लाइव पर कहा, “भारतीय टीम की टोपी रिंकू के सिर से बहुत दूर नहीं है। वह एक प्रेरणादायक खिलाड़ी है। वह आज जहां है वहां तक ​​पहुंचने के लिए उसने कड़ी मेहनत की है। उसे इसका पूरा श्रेय जाता है। उसकी क्रिकेट यात्रा हम सब के लिए एक सबक है और सभी युवा खिलाड़ियों को उसेसे सीखना चाहिए।”

रिंकू ने आईपीएल के 2022 सीजन में सात मैच खेलकर 34.80 की औसत से 174 रन बनाये थे। पिछले साल रिंकू ने अपनी प्रतिभा की एक झलक दिखाई, जिसके कारण केकेआर ने उन्हें इस सीजन की शुरुआती एकादश में जगह दी। वह अब तक खेले गये 11 मैचों में 56.17 की औसत से 337 रन जड़ चुके हैं और उन्होंने गुजरात टाइटन्स के खिलाफ आखिरी ओवर में पांच छक्के जड़कर केकेआर को एक यादगार जीत भी दिलाई है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने आईपीएल 2023 में परिपक्वता के साथ अपने खेल को अगले स्तर तक ले जाने के लिये रिंकू की तारीफ की है।

कैफ ने कहा, “रिंकू सिंह में वह परिपक्वता है। पिच पर उनका फुटवर्क बेहतरीन है और वह लगातार रन भी बनाते रहते हैं। रिंकू जानते हैं कि उन्हें अपनी फॉर्म को अच्छी पारियों में कैसे बदलना है और यह भी जानते हैं कि कब और कैसे खेल का रुख मोड़ना है। वह बड़े शॉट्स मारने में भी सक्षम हैं।”

समीक्षा. शादाब

वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image