Friday, Apr 19 2024 | Time 13:51 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


रऊफ लाला का किरदार नहीं निभाना चाहते थे ऋषि कपूर

रऊफ लाला का किरदार नहीं निभाना चाहते थे ऋषि कपूर

मुंबई, 01 मई (वार्ता) बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर फिल्म ‘अग्निपथ’ के रीमेक में खूंखार खलनायक रऊफ लाला का किरदार नहीं निभाना चाहते थे।

सिल्वर स्क्रीन पर ऋषि कपूर की छवि रोमांटिक हीरो की रही है। ऋषि ने वर्ष 2012 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म ‘अग्निपथ’ में रउफ लाला का किरदार निभाया था। यह फिल्म वर्ष 1990 में प्रदर्शित अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘अग्निपथ’ की रीमेक थी। इस किरदार में ना सिर्फ ऋषि कपूर ने कमाल किया बल्कि क्रिटिक्स और दर्शकों की खूब तारीफें भी बटोरीं। इसके साथ ही यह फिल्म उनके फिल्मी करियर में मील का पत्थर भी साबित हुई।

ऋषि कपूर ने बताया था कि कैसे वे ऋतिक रौशन स्टारर फिल्म में काम करने के लिए तैयार नहीं थे। करण जौहर और निर्देशक करण मल्होत्रा एक महीने तक उनके पीछे पड़े रहे, जिसके बाद उन्होंने अपनी सहमति दी थी। ऋषि कपूर ने कहा था , 'मैंने उन्हें कहा मेरी वजह से फिल्म फ्लॉप हो जाएगी। क्या मैं तुम्हें एक विलेन और खूंखार आदमी जैसा लगता हूं। मैं सालों से रोमांटिक हीरो रहा हूं तू कैसे मुझसे ये फिल्म करने की उम्मीद कर रहे हो।लेकिन वो दोनों नहीं माने। मैं किसी सपनों की दुनिया में नहीं रहता जहां मैं सोचूं कि मैं किसी भी फिल्म को चला लूंगा।”

प्रेम सतीश

वार्ता

image