Wednesday, Nov 21 2018 | Time 09:25 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

भारत बंद के दौरान राजद और कांग्रेस हुये बेनकाब : सुशील

भारत बंद के दौरान राजद और कांग्रेस हुये बेनकाब : सुशील

बोधगया 12 सितंबर (वार्ता) बिहार के उप मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि विपक्षी दलों के ‘भारत बंद’ के दौरान हिंसक वारदात को अंजाम देने से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और कांग्रेस का चेहरा बेनकाब हो गया है।

श्री मोदी ने भाजपा राज्य कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक के समापन के बाद कहा कि पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमत के विरोध में कांग्रेस के आह्वान पर 10 सितंबर को भारत बंद किया गया। बिहार में राजद और अन्य दलों ने इसका समर्थन किया। उन्होंने कहा कि आम लोगों के हित से जुड़े मुद्दे पर किये गये बंद का दुर्भाग्य रहा कि इस दौरान समर्थक दलों के कार्यकर्ताओं ने आतंक फैलाकर उन्हीं आम लोगों को परेशान किया।

भाजपा नेता ने कहा, “हम दृढ़तापूर्वक कहते आ रहे हैं कि इस बंद को आम लाेगों का समर्थन प्राप्त नहीं हुआ। इसलिए, समर्थक राजनीतिक पार्टियों ने हिंसा का सहारा लेकर जबरन बंद कराया ताकि इसका राजनीतिक लाभ उठाया जा सके। बंद के दौरान अपने कुकृत्यों के कारण राजद, कांग्रेस और अन्य दलों का चेहरा बेनकाब हो गया। इस दौरान अपनी हरकतों से इन दलों ने जनता को अपना वास्तविक चेहरा दिखाया है।”

श्री मोदी ने कहा कि श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) ने वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में बिहार में 31 सीटें जीती थी। इस दौरान श्री रामविलास पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) और श्री उपेंद्र कुशवाहा की राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) राजग में शामिल थी। उन्होंने कहा कि लोजपा और रालोसपा अभी भी राजग में हैं। साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाईटेड (जदयू) भी शामिल हो गई है। इससे राजग और मजबूत हुआ है। उन्होंने कहा कि इस स्थिति में राजग बिहार में अगले लोकसभा चुनाव में वर्ष 2014 के मुकाबले और अधिक सीट जीतेगा। वहीं, वर्ष 2017 में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जदयू के निकलने से महागठबंधन पूरी तरह से बिखर गया है।

सूरज रमेश

वार्ता

More News

रिश्वत लेते बैंक मैनेजर गिरफ्तार

20 Nov 2018 | 9:44 PM

 Sharesee more..
खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

20 Nov 2018 | 9:38 PM

रायबरेली, 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में खाद नहीं मिलने से परेशान किसानों ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-24 बी को जाम कर दिया।

 Sharesee more..
निगम -विहिप संघर्ष मामले  की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

निगम -विहिप संघर्ष मामले की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

20 Nov 2018 | 9:26 PM

झांसी 20 नंवबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी मंडलायुक्त ने नगर निगम के कर्मचारियों और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ताओं के बीच हुए संघर्ष मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है और उसे एक सप्ताह में जांच रिपोर्ट देने के आदेश दिये गये हैं।

 Sharesee more..
image